Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeKaam ki BaatSpicejet Winter Sale स्पाइसजेट लाया है धमाकेदार ऑफर, अब 1,112 रुपये में...

Spicejet Winter Sale स्पाइसजेट लाया है धमाकेदार ऑफर, अब 1,112 रुपये में कर सकेंगे हवाई सफर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Spicejet Winter Sale: क्या आप भी नए साल में कही घूमने का प्लान बना रहे हैं अगर आपका जवाब हा है तो आपके लिए एक खुशखबरी है आप सस्ते में हवाई यात्रा का लुफ्त उठा सकते हैं। एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है। प्राइवेट बजट एयरलाइन स्पाइसजेट ने Wow Winter Sale की घोषणा की है। इस सेल की शुरुआत 27 दिसबंर से यानि आज से 31 दिसंबर 2021 तक चलेगी। इसके तहत यात्रियों को मात्र 1,122 रुपये में हवाई सफर करने का मौका मिल रहा है। यह ऑफर 15 जनवरी से 15 अप्रैल तक की यात्रा के लिए है।

Spicejet ने ट्वीट कर दी जानकारी (Spicejet Winter Sale)

स्पाइसजेट के मुताबिक (Spicejet Winter Sale)

कंपनी अपने घरेलू नेटवर्क पर चेन्नई-बेंगलुरु, बेंगलुरु-चेन्नई, चेन्नई-हैदराबाद, जम्मू-श्रीनगर जैसे डेस्टिनेशंस पर 1,122 रुपये (inclusive of all taxes) से शुरू होने वाले एक तरफा किराए की पेशकश करती है। कंपनी के अनुसार, यह सेल ऑफर यात्रा की डेट से कम से कम 15 दिन पहले की गई बुकिंग के लिए वैलिड है। और आप सेल फेयर बुकिंग्स पर एक बार मुफ्त में डेट चेंज भी करवा सकते हैं। परंतु इसके लिए डिपार्चर डेट से कम से कम दो दिन पहले आपको रिक्वेस्ट डालनी होगी।

500 रुपये का फ्री फ्लाइट वाउचर (Spicejet Winter Sale)

अगर आप इस ऑफर का यूज़ करते है तो स्पाइसजेट अगली यात्रा पर 500 रुपये का फ्री फ्लाइट वाउचर भी देगी। साथ ही स्पाइसमैक्स, पसंदीदा सीटों को सेलेक्ट करने और प्राथमिकता सेवाओं जैसे ऐड-ऑन पर फ्लैट 25 प्रतिशत तत्काल छूट भी शामिल हैं। उड़ान वाउचर को 15 से 31 जनवरी, 2022 के बीच भुनाया जा सकता है।

Also read:- BNPL Card: यदि आप भी करते है ऑनलाइन शॉपिंग तो जान ले BNPL कार्ड के बारे में

Also read:- Oppo Reno 7 5G New Year Edition हुआ लॉन्च, जानिए इसके खास फीचर्स और कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR