Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeKaam ki BaatFire-Boltt Almighty स्मार्टवॉच लॉन्च, मिलेंगे डिफरेंट कलर ऑप्शंस जानिए क्या है प्राइस

Fire-Boltt Almighty स्मार्टवॉच लॉन्च, मिलेंगे डिफरेंट कलर ऑप्शंस जानिए क्या है प्राइस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Fire-Boltt कंपनी ने अपनी नई स्मार्टवॉच Fire-Boltt Almighty को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टवॉच प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आती है। इसके फीचर्स की बात की जाये तो इस वाच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी दिया गया है। वौइस् असिस्टेंट के लिए वॉच में Google और Siri का भी सपोर्ट देखने को मिलता है। और तो और इस वॉच में यूजर की हेल्थ का भी पूरा ध्यान रखा गया है क्योकि इस वॉच में 360 हेल्थ क्रंट्रोल भी दिया गया है जिसके साथ कई सारे सेंसर इसमें शामिल किये गए हैं। आइये जानते है इसके कुछ ख़ास फीचर्स के बारे में

Specifications Of Fire-Boltt Almighty 

वाच में 1.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलती है जिसका रिजॉल्यूशन 454×454 है। इस वाच में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी दिया गया है वाच की प्रोटेक्शन के लिए इसमें IP67 रेटिंग दी गई है। साथ ही इस वाच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी है और इसमें इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन भी दिया गया है।

fire boltt almighty 1640599761

साथ ही वाच में 11 स्पोर्ट्स मोड देखने को मिलते हैं। इसके आलावा वाच में SpO2 सेंसर भी दिया गया है और 24 घंटे डायनेमिक हार्ट रेट ट्रैकिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। वाच की बैटरी लाइफ की बात करे तो यह वाच सिंगल चार्ज में 10 दिन तक चल सकती है। वॉच में स्मार्ट नोटिफिकेशन, म्यूजिक प्लेबैक और कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर भी मौजूद हैं।

Fire-Boltt Almighty Colour Option

कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को 6 कलर ऑप्शन्स में लांच किया है

  • ब्लैक
  • ब्लू
  • ब्राउन
  • ब्लैक/ब्राउन
  • मैटे ब्लैक
  • ओरेंज

Price of Fire-Boltt Almighty

navbharat times 12

कीमत की बात करें तो इस वाच की शुरूआती कीमत 14,999 रुपये है। जिसे आप Flipkart से खरीद सकते है इसके अलावा यह वाच जल्द ही दूसरे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर भी खरीद के लिए उपलब्ध हो जाएगी। फिलहाल इस स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट पर 4,999 रुपये में लिस्ट किया गया है और इसे “Coming Soon” लिखा गया है।

Also Read : New Rules Of IPO आईपीओ से संबंधित नियमों में सेबी ने किए बदलाव, जानिए आप पर क्या होगा असर

Also Read : Supriya Lifesciences Limited के शेयर 55 फीसदी ऊपर लिस्ट, निवेशकों की चांदी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR