Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeKaam ki BaatApple HomePod Mini Launch एप्पल होमपोड मिनी में मिलेंगे नए कलर आप्शन...

Apple HomePod Mini Launch एप्पल होमपोड मिनी में मिलेंगे नए कलर आप्शन और धांसू फीचर्स

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

Apple HomePod Mini Launch : एप्पल ने भारत में अपने होमपोड स्मार्ट स्पीकर्स को हाल ही में आयोजित किए गए इवेंट में लांच किया था। कंपनी ने 24 नवंबर को इस प्रोडक्ट के कई नए कलर आप्शंस पेश किए हैं।

इस स्मार्ट स्पीकर को कंपनी ने 5 कलर आप्शन में पेश किया है। अब व्हाइट और स्पेस ग्रे कलर वेरिएंट के साथ होमपोड मिनी येलो, ओरेंज और ब्ल्यू कलर आप्शन में भी उपलब्ध होगा।

इस स्मार्ट स्पीकर में स्पेशियलिटी के तौर पर एप्पल म्यूजिक, पोडकास्ट, iHeartRadio के रेडियो स्टेशनों, Radio.com, TuneIn, Pandora और अमेजन म्यूजिक के रेडियो स्टेशनों के अलावा गाना और जिओ सावन पर संगीत स्ट्रीम करने का आप्शन उपलब्ध है।

होमपोड मिनी को नए कलर के साथ देश में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। ग्राहक इस अट्रेक्टिक होमपोड मिनी को एप्पल के आफिशियल स्टोर से 9,900 रुपए में खरीद सकते हैं।

भारत में यह रखी गई है कीमत (Apple HomePod Mini Launch)

Apple MiniPod 2

एप्पल होमपोड मिनी के नए कलर की कीमत डिफाल्ट कलर आप्शन के समान ही 9,900 रुपए है। इसे यूजर्स एप्पल के आफिशियल आनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

इसे मंथली 1,165 रुपए की पेमेंट देकर ईएमआई आप्शन के जरिए भी खरीदा जा सकता है। होमपोड मिनी को फिलहाल भारत, आस्ट्रेलिया, आस्ट्रिया, कनाडा, चीन, फ्रांस, जर्मनी, हांगकांग, आयरलैंड, इटली, जापान, मेक्सिको, न्यूजीलैंड, स्पेन, ताइवान, यूके और यूएस में उपलब्ध करवा दिया गया है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस (Apple HomePod Mini Launch)

Apple MiniPod 3

एप्पल होमपोड मिनी की स्क्रीन 3.3 इंच की है। सिरी के सपोर्ट के साथ यह 360 डिग्री साउंड के साथ आता है। यह यूजर्स को अपनी आवाज के साथ अपने स्मार्ट घर को कंट्रोल करने की सुविधा देता है।

होमपोड मिनी को स्पेशल तौर पर एप्पल म्यूजिक, पोडकास्ट, iHeartRadio के रेडियो स्टेशनों, Radio.com, TuneIn, Pandora और अमेजन म्यूजिक के साथ काम करने के लिए डिजाइन किया गया है।

इसका स्मार्ट स्पीकर एक इंटरकॉम फीचर के साथ आता है। इसकी खासियत यह है कि एक ही म्यूजिक को कई कमरों में चलाने के लिए एक साथ कई स्पीकर कनेक्ट भी कर सकता है। Apple HomePod Mini Launch

Read More : Parle G Biscuits Expensive लोगों के घरों तक पहुंचने वाले पारले जी बिस्कुट हुए महंगे, कंपनी ने की 5 से 10% की बढ़ोतरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR