Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeKaam ki BaatOnePlus Buds Z2 14 जनवरी को जल्द ही भारत में होंगे लॉन्च

OnePlus Buds Z2 14 जनवरी को जल्द ही भारत में होंगे लॉन्च

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

OnePlus Buds Z2: वनप्लस ने भारत में अपने नए OnePlus Buds Z2 true wireless stereo (TWS) ईयरफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर घोषणा करते हुए इन ईयरफोन्स के लॉन्च डेट 14 जनवरी बताई है। ये ईयरफोन्स पहले ही चीन में लॉन्च हो चुका है। आइए जानते है इन ईयरफोन्स के कुछ ख़ास फीचर्स के बारे में

OnePlus Buds Z2 Launch Details

OnePlus का यह ईयरफोन्स 14 जनवरी को शाम 5 बजे लॉन्च किया जाएंगे । इस लॉन्च का सीधा प्रसारण OnePlus India के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर लाईव किया जाएगा। वहीं इसके अलावा कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर भी ‘Notify Me’ पेज लाइव कर दिया है।

Specifications Of OnePlus Buds Z2

वनप्लस के इन नए ईयरफोन्स में 11mm डायनेमिक ड्राइवर्स देखने को मिलते है। कनेक्टिविटी के लिए इन ईयरफोन्स में ब्लूटूथ V5.2 दिया गया है। इसके अलावा इन वायरलेस ईयरबड्स में 40dB तक के शोर को कम करने के लिए एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन सपोर्ट भी दिया गया है। बैटरी बैकअप की बात करें तो यह ईयरबड्स सिंगल चार्ज में 38 घंटों की बैटरी बैकअप देते हैं। साथ ही इन ईयरबड्स में फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है, जिसको लेकर कंपनी का कहना है कि 10 मिनट की चार्जिंग पर इसका यूज 5 घंटे किया जा सकता है।

OnePlus Buds Z2

Also read:- Moto G71 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जानिए कीमत और फीचर्स

Also read:- Nokia Handsets: बड़ी खबर! Nokia ने लॉन्च किए 4 स्मार्टफोन, जिसकी कीमत सुनकर उड़ जायेगे होश

Also read:- Google Map Settings: क्या आप जानते है गूगल मैप्स की इन सेटिंग्स के बारे में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR