Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeKaam ki BaatBSNL Big Offer: बीएसएनएल की तरफ से एक और ऑफर, अब फ्री...

BSNL Big Offer: बीएसएनएल की तरफ से एक और ऑफर, अब फ्री में मिलेगा 4G सिम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

BSNL Big Offer: बीएसएनएल एक ऐसी सरकारी टेलिकॉम कंपनी है जो अपने ग्राहकों के लिए हर बार नए ऑफर्स पेश करती है नए साल के मोके पर एक बार फिर यह कंपनी अपने ग्राहकों को फ्री में 4G सिम कार्ड दे रही है। बीएसएनएल ने 31 मार्च 2022 तक नए और मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी वाले यूजर्स के लिए मुफ्त 4जी सिम ऑफर शुरू किया है।

यदि आपके पास कोई अन्य कंपनी का नंबर है और आप उस मोबाइल नंबर को बीएसएनएल में पोर्ट करना चाहते हैं, तो यह बिलकुल सही समय है ऐसा हम इसलिए बोल रहे है क्योकि इस समय BSNL आपको फ्री में 4G सिम प्रोवाइड कर रहा है आपको सिर्फ रिचार्ज राशि का भुगतान करना होगा।

BSNL का 4G सिम ऐसे करें प्राप्त (BSNL Big Offer)

बीएसएनएल का फ्री सिम लेने के लिए ग्राहकों को अपना पहचान का प्रमाण और पते का प्रमाण जैसे आवश्यक दस्तावेज नजदीकी बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र (बीएसएनएल सीएससी) या नजदीकी बीएसएनएल रिटेलर शॉप को जमा करने होंगे। आपको यह जान न ज़रूरी है कि यह ऑफर केवल BSNL केरल टेलीकॉम सर्किल में ही उपलब्ध है।

यदि आप यह सभी दस्तावेज सबमिट नहीं करवाएंगे तो आपको यह सुविधा उपलब्ध नहीं होगी। इसलिए अपने नज़दीकी रिटेलर शॉप पर जाकर यह डाक्यूमेंट्स जमा करवाए और इस ऑफर का लुफ्त उठाये।

BSNL Big Offer

lso read:- Moto G71 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जानिए कीमत और फीचर्स

Also read:- Nokia Handsets: बड़ी खबर! Nokia ने लॉन्च किए 4 स्मार्टफोन, जिसकी कीमत सुनकर उड़ जायेगे होश

Also read:- Google Map Settings: क्या आप जानते है गूगल मैप्स की इन सेटिंग्स के बारे में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR