Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeGadgetSamsung Galaxy A03 जल्द ही खरीदने के लिए हो सकता है उपलब्ध,...

Samsung Galaxy A03 जल्द ही खरीदने के लिए हो सकता है उपलब्ध, जानिए कीमत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Samsung Galaxy A03: सैमसंग एक ऐसी कंपनी है जो अपने न्यू लॉन्च एवं एडवांस फीचर्स के चलते हमेशा चर्चा में रहती है। और यह कंपनी बदलती तकनीकी ट्रेंड्स के हिसाब से खुद को ढालना भी जानती है। न्यू लॉन्च की बात आयी है तो कंपनी ने एक और स्मार्टफोन Samsung Galaxy A03 कि कीमत से पर्दा उठा दिया है । यह फ़ोन 10 जनवरी से खरीदने के लिए उपलब्ध हो सकता है। आइए जानते है इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स।

Samsung Galaxy A03 specifications

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फ़ोन में 6.5 इंच की एचडीप्लस इन्फिनिटी वी नॉच डिस्प्ले देखने को मिलती है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें लगा है ऑक्टाकोर Unisoc T606 प्रोसेसर जिसके साथ इसमें 4GB RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। फ़ोन में माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। साथ ही फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है। डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस ऑडियो सपोर्ट भी मिल सकता है।

Camera Feature Of Samsung Galaxy A03

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 48MP मेन कैमरा है जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है। जिसके साथ 2MP का डेप्थ सेंसर है जिसका f/2.4 अपर्चर है। इसके अलावा फ़ोन में एक 5MP का कैमरा सेल्फी दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है।

Price Of Samsung Galaxy A03

कीमत की बात करें तो यह फ़ोन लगभग 9,700 रुपये से शुरू होता है जिसमें इसका बेस वेरिएंट 3GB RAM और 32 GB स्टोरेज वाला फ़ोन मिलता है। वहीं इस फ़ोन का 4 GB RAM और 64 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 11,300 रुपये है। फिलहाल इसे कंपनी ने वियतनाम में उपलब्ध कराया है। वहीं भारत में इसकी कीमत कितनी होगी अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Samsung Galaxy A03

lso read:- Moto G71 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जानिए कीमत और फीचर्स

Also read:- Nokia Handsets: बड़ी खबर! Nokia ने लॉन्च किए 4 स्मार्टफोन, जिसकी कीमत सुनकर उड़ जायेगे होश

Also read:- Google Map Settings: क्या आप जानते है गूगल मैप्स की इन सेटिंग्स के बारे में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR