Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeKaam ki BaatNoise Colorfit Caliber ने अपनी सेल से किया लोगो को हैरान, 60...

Noise Colorfit Caliber ने अपनी सेल से किया लोगो को हैरान, 60 मिनट में ही 30 हजार वॉच की बिक्री

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

नॉइज की नई स्मार्टवॉच Noise Colorfit Caliber हाल ही में लॉन्च हुई थी। पहली सेल में ही इस स्मार्टवॉच को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला। जिसके कारण पहली सेल में 60 मिनट में ही 30 हजार नॉइज कलरफिट कैलिबर स्मार्टवॉच बिक गईं। यह स्मार्टवॉच बॉडी टेंप्रेचर मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ आती है वही इसकी कीमत 1999 रुपये है। यदि आप भी इस स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते है तो अभी फ़िलहाल ये आउट ऑफ़ स्टॉक है लेकिन कंपनी का दवा है यह जल्द ही मार्केट में फिर सेल होगी।

Noise Colorfit Caliber Features and Specifications

इस स्मार्टवॉच में 240×280 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.69 इंच का TFT डिस्प्ले दिया गया है। 150 प्री-लोडेड वॉच फेस के साथ इसमें बॉडी टेंप्रेचर मॉनिटर करने का फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा इस वॉच में आपको हार्ट रेट, स्ट्रेस और स्लीप मॉनिटर, SpO2 मॉनिटर साथ ही मिलेगा।

यह वॉच IP 68 रेटिंग के साथ आती है। इसके कारण यह वॉच काफी हद तक डस्ट और वॉटर रजिस्टेंट बन जाती है। कंपनी ने कलरफिट कैलिबर को 5 कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू, रेड, वाइट और ग्रीन में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को भारत में 3,999 रुपये के प्राइसटैग के साथ लॉन्च किया था, लेकिन इसे खास इंट्रोक्टरी ऑफर के तहत 1,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है।

Noise Colorfit Caliber

Also read:- Money Market Fund: जानिए क्या है मनी मार्केट फंड, और किन लोगो का इस फंड में इन्वेस्ट करना हो सकता है फायदेमंद

Also read:- Garena Free Fire Redeem Codes Today 7 January फ्री फायर के इन रिडीम का यूज़ कर जीते गिफ्ट्स एंड रिवार्ड्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR