Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeGadgetTecno Pop 5 LTE हुआ लॉन्च, 5 डिफरेंट कलर्स ऑप्शन के साथ

Tecno Pop 5 LTE हुआ लॉन्च, 5 डिफरेंट कलर्स ऑप्शन के साथ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Tecno Pop 5 LTE: टेक्नो ने अपने नए स्मार्टफोन Tecno Pop 5 LTE को भारत में लॉन्च कर दिया है। फ़ोन एंट्री लेवल स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है। आपको बता दें कि यह फोन 2021 के नवंबर महीने में पाकिस्तान में लॉन्च किया गया था। यह फ़ोन कॉम्पेक्ट डिज़ाइन के साथ आता है। इस फ़ोन के बैक साइड डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसका प्राइमरी लेंस 8 MP का है। आइए जानते है इस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स।

Specifications Of Tecno Pop 5 LTE

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो फ़ोन में डुअल-सिम स्लॉट के साथ आता है। यह फोन Android 11 Go बेस्ड HiOS 7.6 पर रन करता है, डिस्प्ले साइज की बात करे तो फ़ोन में 6.52 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, डिस्प्ले की ब्राइटनेस 480 निट्स तक जा सकती है जिससे आप फ़ोन को अधिक रौशनी में भी यूज कर सकते है।

फोन में किस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मने तो फ़ोन में एक ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863 प्रोसेसर दिया गया है। अमेज़न टीज़र पोस्ट के अनुसार फोन में 2 GB की RAM और 32 GB की स्टोरेज देखने को मिलती है । माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से फ़ोन की स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता हैं।

Camera Features Of Tecno Pop 5 LTE

फोटो और वीडियो के लिए फोन में पीछे की तरफ डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसका प्राइमरी लेंस 8 MP का है, जबकि दूसरा लेस 2 MP का है। साथ ही फ़ोन में डुअल LED फ्लैश लाइट मिलती है। सेल्फी के लिए फ़ोन में 5 MP का कैमरा मिलता है जो इस प्राइस के हिसाब से एक दम सही है।

Tecno Pop 5 LTE Colour Option

  • Deepsea Luster
  • Ice Blue
  • Turquoise Cyan

Tecno Pop 5 LTE के अन्य फीचर्स

फ़ोन की सिक्योरिटी के लिए बैक में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिलता है इसके साथ ही फोन में Face ID सपोर्ट भी मिलता है। फ़ोन के ख़ास फीचर की बात करे तो Tecno Pop 5 LTE में 14 क्षेत्रियो भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है, जिसमें हिंदी, बंगाली, उर्दू जैसी कई भाषाएं शामिल हैं। साथ ही फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है।

Price Of Tecno Pop 5 LTE

कीमत की बात करें तो भारत में इस फ़ोन की कीमत 6,299 रुपये राखी गई है। इस आप Amazon India की ऑफिसियल वेबसाइट या मोबाइल एप्प के माध्यम से 16 जनवरी से खरीदा सकते हैं।

Also read:- Ration Related Problems: राशन कार्ड से रिलेटेड समस्याओं का कर रहे है सामना तो इन नंबर पर करें शिकायत दर्ज

Also read:- Garena Free Fire Redeem Code 13 January फ्री फायर के इन रिडीम का यूज़ कर जीते गिफ्ट्स एंड रिवार्ड्स

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR