Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeKaam ki BaatGoogle's statement: हर हफ्ते करवाना होगा कोविड टेस्ट, नहीं तो गूगल एम्प्लाइज...

Google’s statement: हर हफ्ते करवाना होगा कोविड टेस्ट, नहीं तो गूगल एम्प्लाइज की नहीं होगी ऑफिस में एंट्री

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Google statement: ऑमि‍क्रॉन वैरिएंट के बढ़ते केसों के चलते गूगल के द्वारा अपने एम्प्लाइज के लिए एक नियम बनाया गया है कि एम्प्लाइज का कोविड टेस्‍ट हर सप्‍ताह किया जायेगा टेस्ट के बाद उस रिपोर्ट को जमा कराने पर ही ऑफ‍िस में एंट्री दी जाएगी। यही नहीं बल्कि सभी एम्प्लाइज को अपनी वैक्‍सीनेशन स्‍टेटस की रिपोर्ट की भी जानकारी देनी होगा और साथ ही सर्जिकल-ग्रेड मास्क लगाना होगा इन सब नियमो का पालन करने के बाद ही एम्प्लाइज को ऑफिस ने एंट्री मिलेगी।

दिसंबर में आया गूगल का बयान (Google statement)

कंपनी ने दिसंबर में कहा था कि Omicron को बढ़ता देख जनवरी से ग्लोबल स्तर पर अपनी return-to-office policy को थोड़ा टाल सकता है। गूगल महामारी के चलते अपने एम्प्लाइज को work from home देने वाली यह पहली कंपनी बनी। सभी एम्प्लाइज को कहा गया था कि यदि वे अपने कोविड-19 वैक्‍सीनेशन नियमों का पालन नहीं करते हैं, तो वेतन में से कटौती तक की जा सकती है। नौकरी से भी निकाला जा सकता है।

सबसे ज़्यादा संक्रमितों की संख्या में अमेरिका सबसे आगे

दुनिया भर में लगभग 31.73 लाख नए संक्रमितों की पहचान हुई है। उनमे में से 11.89 लाख लोग ठीक हुए हैं और लगभग 7,629 लोगों की मौत हुई है। नए संक्रमितों के साथ अमेरिका 8.05 लाख मरीजों के साथ टॉप पर है, 3.29 लाख मामलों के साथ फ्रांस दूसरे नंबर पर और वहीं, 2.67 लाख केसों के साथ भारत तीसरे नंबर पर है।

Google’s statement

Also read:- Low Rate Home Loan: होम लोन के लिए इन बैंकों की लिस्ट पर डाले नज़र यह बैंक दे रहे है सबसे सस्ता होम लोन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR