Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeGadgetRealme 9i कम कीमत में इंडिया में हुआ लांच, जाने क्या है...

Realme 9i कम कीमत में इंडिया में हुआ लांच, जाने क्या है फीचर्स

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Realme 9i रीयलमी ब्रांड का नया फ़ोन है जो भारत में लांच हो चूका है रीयलमी का फ़ोन कम कीमत में कमाल के फीचर्स से लेस है साथ ही फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर देखने को मिलता है जो अब तक किसी और डिवाइस में नहीं मिलता। इसके आलावा फ़ोन में 33W की फास्ट चार्जिंग मिलती है जिससे फ़ोन कुछ ही समय में फुल चार्ज हो जाएगा। कम कीमत में इसके ख़ास फीचर्स जाने।

Feature Of Realme 9i

फ़ोन के स्पेशल फीचर्स की बात की जाये तो फ़ोन में डुअल नैनो सिम मिलता है साथ ही डिवाइस आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्राइड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 के साथ आता है। डिस्प्ले साइज की बात करे तो फ़ोन 6.6-इंच की full-HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जिसके साथ 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। साथ ही फ़ोन में 180Hz का टच सैंपलिंग रेट दिया गया है।

फ़ोन के स्मूथ वर्क के लिए इसमें लगा है Snapdragon 680 प्रोसेसर जिसके साथ 6 GB LPDDR4X RAM और 128 GB की UFS 2.2 स्टोरेज मिलती है। माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से फोन की स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फ़ोन के एहम फीचर्स की बात करे तो फोन में वर्चुअल RAM एक्सपेंड फीचर भी मिलता है जिसकी सहायता से RAM को 11 GB तक बढ़ा सकता है। इसके आलावा फ़ोन में 5,000 एमएएच की बैटरी है, जिसके साथ 33 वॉट फास्ट चार्जिंग दी गई है।

Camera Quality Of Realme 9i 

Realme 9i

अच्छी फोटो और वीडियोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिलता है, जिसका प्राइमरी लेंस 50 MP का है और इसके साथ Phase Detection Autofocus (PDAF) दिया गया है। जिसकी स्पीड कंपनी द्वारा 04 सेकेंड्स बताई जा रही है। साथ ही फ़ोन में 2 MP का मैक्रो कैमरा और 2 MP का मोनोक्रोम कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 MP का कैमरा मौजूद है।

Price Of Realme 9i

कीमत की बात करे तो फ़ोन की शुरूआती कीमत लगभग 13,999 रुपये रखी गई है। जिसमे फ़ोन का बेस वेरिएंट 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट मिलता है। फ़ोन के 6GB RAM 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है।

Realme 9i

भारत में यह स्मार्टफोन Prism Black और Prism Blue दो कलर में लॉन्च हुआ है। वही यह फ़ोन 25 जनवरी से Flipkart, Realme.com और ऑफलाइन रिटेलर्स पर खरीद के लिए उपलब्ध हो जाएगा। Flipkart और Realme.com पर इसकी अर्ली सेल 22 जनवरी से ही शुरू होने जा रही है। आपका क्या कहना है इस बजट स्मार्टफोन को लेकर कमेंट सेक्शन में जाकर जरूर बताये। और अधिक टेक संभंधित जानकारी के लिए जुड़े रहे ( indianews business ) नेटवर्क के साथ।

Also Read : Realme 9i भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे ये कमाल फीचर्स

Also Read : Share Market Update एशियाई बाजारों के साथ भारतीय शेयर बाजार में भी दबाव, सेंसेक्स आज भी 350 अंक टूटा

Read More : Mahindra Group टेक मंहिद्रा ने यूरोप की तीन कंपनियों के साथ की 330 मिलियन यूरो की डील, CTC को पूरा खरीदा, दो में 20-20 फीसदी की हिस्सेदारी

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR