Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeGadgetNokia G21 के अगले महीने लॉन्च होने की संभावना, लीक्स के ज़रिये...

Nokia G21 के अगले महीने लॉन्च होने की संभावना, लीक्स के ज़रिये सामने आई जानकारी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Nokia G21: नोकिआ भारत में अगले महीने अपने नए स्मार्टफोन Nokia G21 को लॉन्च करने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की जानकारी सामने आई है कि यह फ़ोन Nokia G20 का ही एक अपग्रेड मॉडल है। नोकिया सी20 भारत में पिछले साल जुलाई महीने में लॉन्च हुआ था। वहीं, अब इस फोन का अपग्रेड वर्ज़न जल्द ही भारत में दस्तक देगा । आइये जानते है इस फ़ोन से जुडी कुछ ख़ास जानकारी।

FCC certification website spotted (Nokia G21)

नोकिआ का यह फ़ोन हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट और रशियन रिटेलर वेबसाइट पर देखा गया है । इसके अलावा फ़ोन की कुछ ख़ास जानकारी भी सामने आई है। फ़ोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल होने वाला है।

Nokia G21
Nokia G21

फ़ोन की पावर के लिए इसमें ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलेगा है लेकिन यह प्रोससर कौन सा होगा इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। Nokia G20 में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर मिलता है इससे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें भी MediaTek का ही प्रोसेसर देखने को मिल सकता है जिसके साथ 4 GB RAM के साथ 64 और 128 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा।

Camera Features Nokia G21

फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें प्राइमरी लेंस 50 MP का हो सकता है। इसके साथ 2 MP के दो और कैमरा भी दिए जाएंगे। फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 MP का कैमरा मिल सकता है। जिसके साथ 5,050mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है। फ़िलहाल कंपनी ने इसकी ऑफिसियल लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Nokia G21

Also read:- Nokia G21 Launch Date (indianews.in)

Also read:- What is Teleprompter: पीएम मोदी के साथ हुई टेलीप्रॉम्पटर घटना के बाद क्या आप जानना चाहते है क्या होता है यह डिवाइस और कैसे करता है काम

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR