Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeAutomobileMicromax IN Note 2 लॉन्च, शानदार बैटरी बैकअप के साथ 30 को...

Micromax IN Note 2 लॉन्च, शानदार बैटरी बैकअप के साथ 30 को होगा खरीद के लिए उपलब्ध

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Micromax IN Note 2: माइक्रोमैक्स कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन Micromax IN Note 2 को इंडिया में लॉन्च कर दिया है। इस फ़ोन के फीचर्स के बारे में काफी कुछ अच्छा सुनने को मिल रहा है काफी कमाल के फीचर्स आपको इसने देखने को मिलेंगे। फ़ोन के डिज़ाइन की बात की जाये तो वह देखने में काफी सुंदर और आकर्षक है। यह फ़ोन सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन और दो कलर ऑप्शन में आता है। साथ ही फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। आइए जानते हैं इस फ़ोन के और भी खास फीचर्सके बारे में।

Specifications of Micromax IN Note 2

Micromax IN Note 2
Micromax IN Note 2

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो यह फ़ोन स्टॉक एंड्राइड के साथ आता है। फ़ोन की UI में किसी प्रकार के एक्स्ट्रा एप्स देखने को नहीं मिलते। ग्लास बैक डिजाइन फ़ोन को और भी प्रीमियम बना देता है । फ़ोन का कैमरा डिज़ाइन देखने में काफी हद तक सैमसंग गैलेक्सी S21 सीरीज के जैसा लगता है।

इस फोन का डिस्प्ले है शानदार

Micromax IN Note 2
Micromax IN Note 2

फ़ोन में 6.43-inch की Full-HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आती है। इसके अलावा 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। साथ ही फ़ोन की प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इसमें कोर्निंग गोरिल्ला गिलास दिया है।

Performance will be awesome

फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें MediaTek का Helio G95 प्रोसेसर यूज में लिया गया है, जो Mali G76 MC4 GPU के साथ आता है। फोन सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन 4GB RAM + 64GB स्टोरेज में ही अवेलेबल है। माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से डिवाइस के स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है।

Camera Features Of Micromax IN Note 2

Micromax IN Note 2
Micromax IN Note 2

फोटोग्रफी के लिए फ़ोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमे प्राइमरी कैमरा 48MP का है जिसके साथ 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का एक और लेंस मौजूद है। सेल्फी के लिए फ्रंट में कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया है।

50% charge will be done in 25 minutes

फ़ोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 30W की फ़ास्ट चार्जिंग मिलती है। वहीं कंपनी का इस पर कहना है कि फोन 25 मिनट में 50 परसेंट तक चार्ज हो जाएगा। साथ ही इस डिवाइस में WiFi, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5mm ऑडियो जैक, टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

Price Of Micromax IN Note 2

Micromax IN Note 2
Micromax IN Note 2

फ़ोन की शुरूआती कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 12,490 राखी गई है जिसमे 4GB की RAM और 64GB की स्टोरेज मिलती है। इस फ़ोन को आप 30 जनवरी से इ कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने इस फ़ोन को 13,490 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है।

Micromax IN Note 2

Also read:- Jio Phone 5G इस साल भारत में सबसे सस्ते 5G फोन के रूप में हो सकता है लॉन्च

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR