Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeKaam ki BaatTata Sky Changed Its Name: टाटा स्काई ने 15 सालो के बाद...

Tata Sky Changed Its Name: टाटा स्काई ने 15 सालो के बाद किया अपने नाम में बदलाव! जानिए क्या है कारण

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Tata Sky Changed Its Name: टाटा स्काई कंपनी का नाम तो अपने सुना ही होगा! लेकिन अब आपको बता दें यह नाम बदल गया है, जी हां! हम DTH की 15 साल पुरानी कंपनी टाटा स्काई की ही बात कर रहे है, जिसका स्लोगन भी अपने हर जगह पड़ा होगा नहीं तो कही न कही सुना ज़रूर होगा – इसको लगा डाला तो लाइफ जिंगा लाला! असली बात यह है कि, DTH कंपनी ने सालों बाद अपने ब्रांड नाम को चेंज करने का फैसला किया है और अपने नाम में से ‘स्काई’ शब्द को हटा दिया है। अब कंपनी का नया नाम टाटा प्ले (Tata play) होगा।

आपको बता दें कि वर्तमान में टाटा स्काई के 19 million से अधिक एक्टिव कस्टमर्स हैं। कंपनी अब DTH service के अलावा fiber-to-home broadband और बिंज में भी कारोबार कर रही है। बता दें कि टाटा प्ले Binge पर 14 प्रमुख ओटीटी ऐप शामिल हैं।

Tata Sky Changed Its Name from twitter account too

Changed name from twitter account too
Changed name from twitter account too

कंपनी ने कही यह बात ? (Tata Sky Changed Its Name)

कंपनी के CEO Harit Nagpal ने बताया, ”हमने शुरुआत में डीटीएच कंपनी के तौर पर शुरुआत की थी, लेकिन अब हम कंटेंट डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी बन गए हैं। क्योकि अब ग्राहकों की जरूरतें टाइम के साथ बदल रही थीं और वे OTT प्लेटफॉर्म पर कॉन्टेंट का उपभोग कर रहे थे। हम एक मंच बनाना चाहते थे और उन्हें एक integrated experience कराना चाहते थे। इसलिए, हमने बिंज लॉन्च किया। और हम साथ ही एक विशिष्ट ब्रॉडबैंड बिजनेस भी कर रहे हैं।”

सीईओ ने यह भी कहा कि जहां DTH उनका सबसे तेजी से बढ़ने वाला व्यपार है और यह हमारा सबसे बड़ा व्यापार बना रहेगा, वहीं OTT भी बड़ा होने वाला है, और इस प्रकार यह एक ब्रांड पहचान का समय है जो DTH बिज़नेस से अलग है।

Tata Sky Changed Its Name

Also read:- Jio Phone 5G इस साल भारत में सबसे सस्ते 5G फोन के रूप में हो सकता है लॉन्च

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR