Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeAutomobileApple iPhone SE 3 Sale On Best Offer : इस शानदार फ़ोन...

Apple iPhone SE 3 Sale On Best Offer : इस शानदार फ़ोन पर पा सकते है 50% तक का ऑफ, जानिए कैसे

- Advertisement -

Apple iPhone SE 3 Sale On Best Offer

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

Apple ने एक इवेंट में अपने सबसे सस्ता आईफोन iPhone SE 3 को लॉन्च किया था। आपको बता दे भारत में अब यह फ़ोन सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। कंपनी ने इसे 43,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। लेकिन यहाँ यह फ़ोन आपको आधी कीमत पर मिल रहा है जी हाँ सही पड़ा अपने। आइए जानते हैं कैसे मिलेगा आपको यह फ़ोन आधी कीमत में क्या है यह जबरदस्त ऑफर्स और आपको कहा मिलेगी यह भरी छूट

Offers on Apple iPhone SE 3

इस iPhone के 64 जीबी वर्जन को iStore पर 28,900 रुपये में पेश कर रहा है। आप 2,000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ भी पा सकते हैं, कैशबैक का लाभ ICICI बैंक, कोटक बैंक और SBI क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर लिया जा सकता है।

Apple iPhone SE 3 Sale On Best Offe

इसके अलावा, आईस्टोर पर आईफोन 8 64 जीबी का आदान-प्रदान किया जा सकता है, कुल मिलाकर छूट की पेशकश 15,000 तक ले जाती है। ये ऑफर्स iPhone SE 3 के 128GB और 256GB वेरिएंट पर भी वैलिड हैं। यह Apple के ‘किफायती’ श्रेणी के तहत पहला 5G स्मार्टफोन है।

Specifications of iPhone SE (2022)

Apple iPhone SE 3 Sale On Best Offe

इस फ़ोन में 4.7 इंच का रेटिना एचडी डिस्प्ले है और फोन आईओएस 15 पर चलता है। कंपनी ने दावा किया है कि फोन के फ्रंट और बैक में स्मार्टफोन में इस्तेमाल होने वाला सबसे टफ ग्लास का इस्तेमाल हुआ है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए A15 बायोनिक चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है, और इसी प्रोसेसर का इस्तेमाल कंपनी ने आईफोन 13 सीरीज में भी किया है।

फोन में लाइव टेक्स्ट फीचर भी ग्राहकों की सुविधा के लिए दिया गया है। कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है लेकिन इस नए मॉडल में इंप्रूव्ड विजुअल प्रोसेसिंग देखने को मिलेगी। रियर कैमरा डीप फ्यूजन और 60fps पर 4K और स्टिल शॉट्स के लिए स्मार्ट एचडीआर 4 सपोर्ट करता है। सेल्फी के लिए फोन फेसटाइम एचडी कैमरा ऑफर करता है।

Apple iPhone SE 3 Sale On Best Offer

Also Read:- सस्ते दाम में लॉन्च हुआ Realme Narzo 50A, जानिए कमाल के फीचर्स की डिटेल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR