Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeGadgetBest Portable AC In India Under 1000 अच्छे डिस्काउंट में अमेज़न पर...

Best Portable AC In India Under 1000 अच्छे डिस्काउंट में अमेज़न पर मिल रहे है ये बेहतरीन पोर्टेबल AC, न गवाए मौका

- Advertisement -

Best Portable AC In India Under 1000

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Best Portable AC In India Under 1000: ठंड का मौसम लगभग खत्म होने वाला है और अब दिन में मौसम धीरे-धीरे गर्म होना शुरू हो गया है। ऐसे में यदि आप एक अच्छे पोर्टेबल AC ढूंढ रहे हैं तो यह लेख आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इस समय अमेज़न पर एक से बढ़कर एक पोर्टेबल AC मिल रहे हैं और इनपर भारी डिस्काउंट भी देखने को मिल रहा है। इन्हें आप एक क्लिक पर घर बैठे बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। आइए जानते हैं किस पोर्टेबल AC पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

Belanto Portable AC

Belanto Portable AC
Belanto Portable AC

Belanto का यह USB Air Cooler Amazon पर 819 रुपये में खरीद के लिए उपलब्ध है। इसका इस्तेमाल आप अपने ऑफिस के पर्सनल स्पेस में कर सकते हैं। इस कूलर में आपको 3 स्पीड कंट्रोल सेटिंग दी गई है। कंपनी का कहना है कि आप इसे सिंगल चार्ज पर 8 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इस पोर्टेबल एयर कूलर में आपको बिल्ट इन LED Mood Light भी दी गई है। यह कूलर 7 कलर ऑप्शन में आता है।

Nexpress Portable AC

Nexpress Portable AC
Nexpress Portable AC

Amazon पर Nexpress नाम का एक ब्रांड भी अपना मिनी एयर कूलर सेल कर रहा है। जिसकी शुरूआती कीमत लगभग 899 रुपये है। यह कूलर USB की सहायता से चलता है। इसमें आपको किसी प्रकार की कोई भी बैटरी देखने को नहीं मिलती है। साइज में छोटा होने के कारण यह कूलर कम इलेक्ट्रिसिटी खाता है। इस कूलर में आपको कूलर के टॉप पर पावर बटन दिया गया है। इसके अलावा कूलर में दो और बटन भी दिए गए हैं।

Best Portable AC Under In India 

Also Read : Share Market Update : जियोपॉलिटिकल टेंशन बढ़ने से सेंसेक्स में 760 अंकों की गिरावट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR