Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeKaam ki BaatBoAt Airdopes 111 भारत में हुए लॉन्च, कम कीमत में पाए टच...

BoAt Airdopes 111 भारत में हुए लॉन्च, कम कीमत में पाए टच कंट्रोल जैसे कमाल के फीचर्स

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

BoAt Airdopes 111

बोट ने भारत में अपने नए ईयरबड्स BoAt Airdopes 111 को लॉन्च कर दिया है। इन नए ईयरबड्स में काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते है। ख़ास फीचर्स की बात की जाए तो इन ईयरबड्स में 13mm के ड्राइवर मिलते है साथ ही 28 घंटे की बैटरी लाइफ, Bluetooth 5.1 और IWP टेक्नोलॉजी दी गई है। आइये जानते है इन ईयरबड्स के कुछ ख़ास फीचर्स।

Specifications Of BoAt Airdopes 111

boAt Airdopes 111
boAt Airdopes 111

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो जैसे हमने पहले बताया की इन ईयरबड्स में बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए 13mm के ड्राइवर का यूज किया गया है। साथ ही इनमे ब्लूटूथ V5.1 और IWP टेक्नोलॉजी जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। कालिंग के लिए इन ईयरबड्स में आपको बिल्ट-इन माइक्रोफोन मिलता है। जिसके साथ टच कंट्रोल भी दिया गया है। टच कंट्रोल की सहायता से आप वॉल्यूम को बढ़ा या कम कर सकते हो।

BoAt Airdopes 111 111 Colour Option

boAt Airdopes 111
BoAt Airdopes 111

यह ईयरबड्स चार कलर ऑप्शन में अवेलेबल है

  • Ocean Blue
  • Sand Pearl
  • Carbon Black
  • Snow White

वॉइस से बदल सकेंगे गाने

इन ईयरबड्स को अपनी वॉइस से भी कंट्रोल कर सकते हो जिससे आप गाने बदलने में और Siri या Google Assistant को कंट्रोल करने में भी इसका यूज कर सकते हो। कंपनी का कहना है कि इन ईयरबड्स में आपको आपको सिंगल चार्ज में 7 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिलता है।

boAt Airdopes 111
BoAt Airdopes 111

वही चार्जिंग केस के साथ इस्तेमाल करने पर आप इन्हे 28 घंटो तक इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको बता दें यह ईयरबड्स एक बजट रेंज में आते है फिर भी इनमे टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यदि इन ईयरबड्स को 10 मिनट चार्ज करें तो 90 मिनट तक का बैटरी बैकअप मिलेगा।

Price of BoAt Airdopes 111

boAt Airdopes 111
BoAt Airdopes 111

इन ईयरबड्स की शुरूआती कीमत लगभग 1499 रुपये रखी गई है। इन्हें आप BoAt की ऑफिशियल वेबसाइट या ई कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart से भी खरीद सकते हैं। फ़िलहाल यह ईयरबड्स Amazon पर 1299 रुपये में मिल रहे हैं।

Also read:- Redmi Note 11S की भारत में जल्द ही होगी लॉन्चिंग, इस दिन होगा लॉन्च

Also read:- Facebook Messenger New feature: मेटा ने फेसबुक मैसेंजर के ऑप्ट-इन एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड चैट में आने वाली कुछ विशेषताओं का किया खुलासा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR