Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeKaam ki BaatBoult ProBass ZCharge हो गया है लॉन्च, जानें क्या है प्राइस एंड...

Boult ProBass ZCharge हो गया है लॉन्च, जानें क्या है प्राइस एंड फीचर्स

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Boult ProBass ZCharge: बोल्ट कंपनी ने भारत में अपने वायरलेस नेकबैंड ‘Boult ProBass ZCharge’ को लॉन्च कर दिया है। साथ ही कंपनी यह दावा करती है कि इन ईयरफोन्स का बैटरी बैकअप 40 घंटे तक के साथ आता है और इनमें 14.2 mm के ड्राइवर्स का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही यह ईयरफोन्स केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 15 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं। आइए जानते है इन ईयरफोन्स के कुछ ख़ास फीचर्स।

Specifications Of Boult ProBass ZCharge

स्पेसिफिकेशन्स कि बात करें तो ये ईयरफोन्स लेटेस्ट Bluetooth v5.2 के साथ आते है। इसके अलावा इयरफोन्स में 14.2 mm के ड्राइवर्स दिए गए है। जिससे इनकी साउंड क्वालिटी और भी बढ़ जाती है। साथ ही इन इयरफोन्स में ऐरोस्पेस-ग्रेड एलॉय माइक्रो वूफर्स का यूज किया गया है। इसके साथ ही इन ईयरफोन्स में IPX5 रेटिंग दी गई है जो पानी और पसीने से इन्हे खराब होने से बचाती है।

कमाल का बैटरी बैकअप

वहीं इन ईयरफोन्स में कमाल का बैटरी बैकअप देखने को मिलता है। कपंनी का कहना है कि इसकी बैटरी 40 घंटे तक चल सकती है। जो 10 मिनट के चार्ज में 15 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक देती है। साथ ही इन्हे चार्ज करने के लिए USB Type-C पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इन ईयरफोन्स में Google Assistant और Siri जैसे फीचर भी दिए गए है। जिनकी सहायता से आप अपनी आवाज़ से ही म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हो।

Boult ProBass ZCharge Price

इन ईयरफोन्स की भारत में शुरूआती कीमत 1,299 रुपये रखी गई है। इन इयरफोन्स को आप Amazon से खरीद सकते है जो ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन्स में आते है ।

Boult ProBass ZCharge

Also read:- Nokia Handsets: बड़ी खबर! Nokia ने लॉन्च किए 4 स्मार्टफोन, जिसकी कीमत सुनकर उड़ जायेगे होश

Also read:- Google Map Settings: क्या आप जानते है गूगल मैप्स की इन सेटिंग्स के बारे में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR