Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeKaam ki BaatBSNL Best Prepaid Plan : हर रोज पाए 5 GB डाटा सिर्फ 7...

BSNL Best Prepaid Plan : हर रोज पाए 5 GB डाटा सिर्फ 7 रुपए में, जानिए कौन सा है यह धमाकेदार प्लान

- Advertisement -

BSNL Best Prepaid Plan 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

BSNL Best Prepaid Plan: बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए 4G के प्रीपेड प्लान ऑफर करता रहता है। और आज हम आपको ऐसे ही कुछ प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो उन यूजर्स के लिए फायदेमंद होंगे जो वर्क फ्रोम होम काम कर रहे हैं। किसी भी वर्क फ्रॉम होम प्लान में, यूज़र्स वैलिडिटी, ढेर सारा डेटा और तेज स्पीड को खोजता है, ताकि हैवी मीडिया फाइल्स तेजी से अपलोड-डाउनलोड की जा सके।

तो आपको बता दे आपकी सुविधा के लिए हमने BSNL के कुछ ऐसे प्लान की लिस्ट तैयार की है, जिसमें कम कीमत में अच्छी-खासी वैलिडिटी और ढेर सारा डेटा आपको प्रदान किया जायेगा। चलिए शुरू करते हैं..

BSNL का 247Rs वाला प्लान

आपको बता दे बीएसएनएल 247 रुपये का वाउचर भी प्रदान करता है जो 30 दिन की वैलिडिटी और 50GB वन टाइम हाई-स्पीड डेटा के साथ आता है जिसका उपयोग एक बार में किया जा सकता है।

इसके अलावा, यूजर्स को BSNL ट्यून्स, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS के साथ Eros Now एंटरटेनमेंट सर्विसेज का ओटीटी बेनिफिट भी मिलता है। इस प्लान में रोज का खर्च 8.23Rs है।

BSNL का 299Rs वाला प्लान

यह पीएलए आपके लिए कम कीमत का बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। यह 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और यूज़र्स को डेली 3GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ डेली 100 एसएमएस प्रदान करता है। प्लान का रोज का खर्च ₹9.90 है।

BSNL का 599Rs वाला प्लान

बीएसएनएल का 599 रुपये वाला यह प्लान वर्क फ्रॉम होम प्लान है जो 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए डेली 5GB डेटा मिलता है। देश में किसी भी टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा ऐसा कोई प्रीपेड प्लान पेश नहीं किया जाता। 5GB डेटा की खपत के बाद, यूज़र्स के लिए इंटरनेट की गति घटकर 80 Kbps हो जाती है।

आपको इसके साथ Zing के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ डेली 100 SMS भी मिलते हैं। इसके अलावा, टेल्को द्वारा यूज़र्स को रात 12 बजे से सुबह 5 बजे के बीच अनलिमिटेड मुफ्त हाई-स्पीड डेटा भी मिलता है, जो दिन के लिए उनके FUP डेटा को प्रभावित नहीं करता।

also read:- Apple Adds A New Voice To Siri: एप्पल सीरी में जोड़ने वाला है न्यू जेंडर न्यूट्रल-सॉउन्डिंग वॉइस, उसके साथ होंगे 2 और न्यू updates, जानिए क्या?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR