Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeKaam ki BaatBSNL Prepaid Pack: बीएसएनएल के इस प्लान ने पछाड़ा Jio, Airtel और...

BSNL Prepaid Pack: बीएसएनएल के इस प्लान ने पछाड़ा Jio, Airtel और Vodafone Idea जैसी कंपनियों को

- Advertisement -

BSNL Prepaid Pack: बीएसएनएल एकमात्र ऐसी कंपनी है, जिसने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की है। बाकी सभी कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान की कीमतों में 20% से 25% तक की बढ़ोतरी की हैं। ऐसे में अब बीएसएनएल के पास न केवल कीमत के मामले में बल्कि पेश किए जाने वाले बेनिफिट्स के मामले में भी, सबसे अच्छा 28 दिन वैलिडिटी वाला प्लान है।

BSNL 28 days validity prepaid pack 

BSNL187 रुपये का प्लान पेश करता है जो 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यह प्लान डेली 2GB डेटा प्रदान करता है, FUP लिमिट खत्म होने के बाद डेटा स्पीड घटकर 80 Kbps हो जाती है। इसके साथ ही यूजर्स को डेली 100 SMS और अनलिमिटेड voice calling की सुविधा भी मिलती है। BSNL Prepaid Pack

Jio 28 days validity prepaid pack

वहीं, Jio 209 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ अपना सबसे सस्ता डेटा प्लान पेश कर रहा है, जिसके साथ उपयोगकर्ताओं को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस के साथ 1GB डेली डेटा मिलता है। पैक में Jio ऐप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलते हैं। देखा जाये तो जियो के साथ ग्राहकों को अधिक भुगतान करना होगा

Airtel और Vodafone Idea 28 days validity prepaid pack

Airtel और Vodafone Idea 28 दिनों की वैधता के साथ 265 रुपये और 269 रुपये में अपने सबसे किफायती डेटा प्लान पेश करते हैं। ये दोनों प्लान 1GB डेली डेटा प्रदान करते हैं। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी द्वारा 1.5GB डेली डेटा वाले प्लान भी पेश किए जाते हैं, लेकिन उनकी कीमत और भी अधिक है।

बस एक बात ये ध्यान रखे कि BSNL के पास पूरे भारत में 4G नेटवर्क नहीं है, इसलिए आपको ज्यादातर 3G और कुछ मामलों में 2G स्पीड पर डेटा का उपभोग करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

BSNL Prepaid Pack

Also read:- Change The Way Of Spending नए साल पर लें ये 5 रेसोलुशन, और बदले लाइफ के तौर-तरीका

Also Read : Share Market Update साल के आखिरी कारोबारी दिन शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 58000 के पार

Also Read : आखिर क्यों गिर रहा RBL Bank का शेयर, जानें मुख्य वजह

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR