Friday, June 21, 2024
Friday, June 21, 2024
HomeBusinessपॉलिसीबाज़ार के क्लेम एश्योरेंस प्रोग्राम से अब कार डैमेज क्लेम प्रक्रिया होगी...

पॉलिसीबाज़ार के क्लेम एश्योरेंस प्रोग्राम से अब कार डैमेज क्लेम प्रक्रिया होगी और भी आसान

- Advertisement -

तेज और आसान क्लेम सेटलमेंट के समर्थन की आवश्यकता को पहचानते हुए, पॉलिसीबाजार ने मोटर इंश्योरेंस क्लेम को तेजी से ट्रैक करने के लिए अपना क्लेम आश्वासन कार्यक्रम शुरू किया है। जिसमें 1000+ पिन कोड में मजबूत उपस्थिति के साथ, पॉलिसीबाजार मेट्रो शहरों के साथ-साथ टियर 2 और 3 क्षेत्रों को भी लक्षित कर रहा है। क्लेम्स के प्रति अपनी तेज प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए, ब्रांड ने सभी क्षेत्रों में अपने क्लेम्स की सहायता को मजबूत करने के लिए कई पहल शुरू की हैं। कंपनी ने क्लेम प्रोसेसिंग में तेजी लाने के लिए शुरू की गई पहल के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक नया एडवर्टाइजिंग कैंपेन भी शुरू किया है।

फ़ेंडर-बेंडर से लेकर गंभीर टक्कर तक – किसी भी दुर्घटना का शिकार होना काफी चुनौतीपूर्ण अनुभव हो सकता है। इसके अलावा आखिरी चीज़ जो किसी को चाहिए वह है मुश्किल और समय लेने वाली क्लेम प्रक्रिया की परेशानी को दूर करना। पॉलिसीबाजार के लिए तेज और प्रभावी क्लेम सेटलमेंट की सुविधा एक फोकस क्षेत्र रहा है जिस पर ब्रांड लगातार काम कर रहा है। ब्रांड समझता है कि इंश्योरेंस एक सुरक्षित भविष्य का वादा है, क्लेम का समय वह समय है जब उस वादे का सम्मान करने की आवश्यकता होती है।

पॉलिसीबाजार डॉट कॉम में जनरल इंश्योरेंस के सीबीओ, तरुण माथुर कहते हैं, ”हम समझते हैं कि कार को नुकसान होना और इंश्योरेंस क्लेम से निपटना काफी तनावपूर्ण हो सकता है। इसलिए निर्बाध सहायता प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता इन सभी वादों से परे, सम्पूर्ण सहायता प्रदान करने को लेकर है। हालांकि किसी को भी दुर्घटना कब होगी यह पता नहीं होता है, इसलिए हम समझते हैं कि यह हमारा कर्तव्य है कि हम अपने ग्राहकों के साथ उस समय खड़े रहें जब उन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता हो। क्लेम से जुड़े तनाव और अनिश्चितता को समझते हुए, हमने क्लेम एश्योरेंस प्रोग्राम की संकल्पना की है जो तुरंत सहायता और समाधान प्रदान करेगा।”

क्लेम एश्योरेंस प्रोग्राम ग्राहकों के लिए कार इंश्योरेंस क्लेम की समस्याओं को कम करने के लिए कई प्रकार की सेवाएं प्रदान करता है। प्रत्येक पॉलिसी के साथ शामिल लाभों में एक समर्पित क्लेम मैनेजर शामिल है जो शुरू से अंत तक क्लेम्स जर्नी और क्लेम स्टेटस में मदद करेगा। पॉलिसीधारक को एक ऑन-ग्राउंड सपोर्ट टीम भी मिलती है जो 1500+ नेटवर्क गैरेज के माध्यम से वाहनों के पिक-अप, मरम्मत और डिलीवरी की सुविधा प्रदान करेगी। किसी भी अन्य समस्या के लिए, 24*7 क्लेम असिस्टेंस हेल्पलाइन है जो सार्वजनिक छुट्टियों पर भी उपलब्ध रहेगी।

मार्केटिंग कैंपेन में आकर्षक विज्ञापनों की एक सीरिज शामिल है जो परिचित स्थितियों को प्रदर्शित करती है और पॉलिसीबाजार के मजबूत क्लेम के समर्थन को दर्शाती है। तुरंत पिक-अप से लेकर आश्वस्त क्लेम्स की सहायता तक – पॉलिसीबाजार जागरूकता पैदा करने और क्लेम के अनुभव के बारे में उपभोक्ता की धारणा को बदलने की उम्मीद करता है।

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR