Wednesday, June 12, 2024
Wednesday, June 12, 2024
HomeIndia Newsमहंगाई पर कांग्रेस ने किया 'चलो दिल्ली महारैली' का आयोजन, यूथ कांग्रेस...

महंगाई पर कांग्रेस ने किया ‘चलो दिल्ली महारैली’ का आयोजन, यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष ने लोगों जुड़ी की अपील

- Advertisement -

Chalo Delhi Maharally

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। देश भर में बढ़ती महंगाई ने आम जनता की कमरतोड़ दी है। देश का हर वर्ग आज दुखी है और चिंतित भी है। इस महंगाई को देखते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने 04 सितंबर 2022 को महंगाई के विरुद्ध “महंगाई पर हल्ला बोल – चलो दिल्ली” महारैली का आयोजन किया है। इस महारैली को सफल बनाने के लिए भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने देश भर के युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से इस रैली में शामिल होने का आह्वान किया है।

देश में 83 फीसदी लोगों की घटी आय

इस मौके पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि महंगाई डायन सब को खाए जा रही है, आज देश की यही हकीकत है। 83% लोगों की आय घट गई है। केंद्र सरकार रोजमर्रा की चीजों के दाम बढ़ा-बढ़ाकर जनता को प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा की इस प्रचारजीवी सरकार ने पिछले 8 सालों में देश को गुमराह करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। गैर-जरूरी मुद्दों के बीच ये महंगाई को बड़ी ही चालाकी से जनता पर थोपते रहे, लेकिन अब जनता इनकी साजिश समझ चुकी है। इसलिए महंगाई पर हल्ला बोल करने की जरूरत है। उन्होंने मांग कि केंद्र सरकार जल्द से जल्द देश भर में बढ़े हुए दामों को वापस ले और कुछ ठोस कदम उठाए ताकि जनता को महंगाई से राहत मिले।

गरीब की थाली पर भी जीएसटी की मार

भारतीय युवा कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष राहुल राव ने कहा कि सत्ताई ताकत के गुरूर में अक्सर शासक भूल जाते हैं कि सच न कभी झुका है, न रुका है और न ही कभी हारा है। अब गरीब की थाली पर भी GST की मार है। देश का गरीब GST की लूट से लाचार है।

इसको भी पढ़ें:

जल्द मिलेगा लोगों को देश का एक ड्राइविंग लाइसेंस’, केंद्र सरकार ने IDP के लिए जारी अधिसूचना

इसे पढ़ें: राकेश झुनझुनवाला के निधन पर पीएम मोदी समेत देश की प्रमुख हस्तियों ने किया याद, आज शाम पांच बजे मालाबार हिल होगा अंतिम संस्कार

Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR