Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeKaam ki BaatChange Your Snapchat Username: अब स्नैपचैट यूजर्स को देगा Username बदलने की...

Change Your Snapchat Username: अब स्नैपचैट यूजर्स को देगा Username बदलने की अनुमति, लेकिन माननी होगी कुछ शर्ते

- Advertisement -

HIGHLIGHTS

  • स्नैपचैट आपको 23 फरवरी से यूजरनेम बदलने की अनुमति देगा ।
  • सुविधा साल में केवल एक बार कर सकेंगे प्रयोग।
  • इसे iOS और Android दोनों यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा

Change Your Snapchat Username

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Change Your Snapchat Username: यदि आप स्नैपचैट का प्रयोग करते है तो ये खबर आपके लिए ही है और यदि आपको अपने स्नैपचैट का नाम चेंज करने की इच्छा थी तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद हो सकती है। स्नैपचैट आपको 23 फरवरी से यूज़र्स नाम बदलने की अनुमति प्रदान कर रहा है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छी सुविधा है जो अपने पुराने यूज़र नाम का उपयोग करके थक गए हैं।

कंपनी ने घोषणा की है कि वह एक ऐसी सुविधा शुरू करने की योजना बना रही है जो आपको अपना यूज़र नाम बदलने की अनुमति देगी। इस तरह, किसी को नया खाता बनाने की आवश्यकता नहीं होगी और फिर भी उसके पास पुरानी फ्रेंड लिस्ट , स्नैप स्कोर, स्नैप कोड और यादों तक पहुंच होगी।

iOS और Android दोनों के लिए होगा उपलब्ध

इसे दुनिया भर के आईओएस और एंड्रॉइड दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया जाएगा। हालांकि, आपको प्रति वर्ष अपना यूज़र नाम बदलने का केवल एक मौका मिलेगा। इसके अतिरिक्त, आप कोई भी यूज़र नाम दर्ज नहीं कर पाएंगे जिसका उपयोग दूसरों द्वारा किया गया है। एक बार जब आप अपना यूजरनेम बदल लेते हैं, तो आपको पुराने यूजरनेम पर जाने का विकल्प नहीं मिलेगा। इसका मूल रूप से मतलब है कि एक बार जब आप अपने स्नैपचैट का उपयोगकर्ता नाम बदल लेते हैं, तो यह कभी भी सभी के लिए उपलब्ध नहीं होगा।

स्नैपचैट ने कही यह बात

स्नैपचैट का कहना है कि यह much-anticipated फीचर था, इसलिए यह आखिरकार इसे अपने यूजर्स के लिए पेश कर रहा है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छी सुविधा है जो अपने पुराने उपयोगकर्ता नाम का उपयोग करके थक गए हैं और नया उपयोगकर्ताओं को खुद को फिर से पहचानने का मौका देगा। नई सुविधा पहले केवल उन लोगों के लिए उपलब्ध थी जो ऑस्ट्रेलिया में स्थित थे। इसके अलावा, अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे कि टिकटोक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पहले से ही यूज़र नाम बदलने की क्षमता प्रदान करते हैं।

Change Your Snapchat Username

Also read:- Twitter 6 Conversations Pin Feature: ट्विटर यूज़र्स अब 6 कन्वर्सेशन को कर पाएंगे पिन, जानिए डिटेल

Also read:- Flipkart Cooling Days Sale: एयर कूलर, स्मार्ट एसी, स्प्लिट इन्वर्टर एसी, आदि चीजो पर पाए 50 प्रतिशत की धमाकेदार छूट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR