Saturday, June 22, 2024
Saturday, June 22, 2024
HomeIndia Newsदिल्ली भाजपा विधायक पहुंचे मुख्यमंत्री निवास, पेश किया ऑटो वाला सीएम काफिला

दिल्ली भाजपा विधायक पहुंचे मुख्यमंत्री निवास, पेश किया ऑटो वाला सीएम काफिला

- Advertisement -

CM Convoy of Auto Presented to BJP MLA Chief Minister

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली। गुजरात के अहमदाबाद में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा ऑटो से होकर जबरदस्ती ऑटो चालक घर में खाना खाने के मामले को दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कैच कर लिया है। भाजपा अब दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को इस मुद्दे के सहारे लगातार कटाक्ष कर रही है और इस घटना को केजरीवाल की चुनावी नौटंकी करार दे रही है। गुजरात में ऑटो पर जाने की जिद को देखते हुए दिल्ली भाजपा के विधायकों ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को यहां पर भी ऑटो सफर करने के लिए आग्रह किया और ऑटो का बना हुआ सीएम काफिला लेकर उनके निवास पहुंचे।

लाव-लश्कर छोड़कर अब केजरीवाल दिल्ली में भी करें ऑटो सफर

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में भाजपा विधायक आज सुबह सिविल स्थित मुख्यमंत्री निवास पर पहुंचे। उनके साथ कई ऑटो थे। बिधूड़ी ने आग्रह किया है कि जिस प्रकार केजरीवाल वाल गुजरात में ऑटो में सफर करने के लिए व्याकुल देख रहे थे। अब उनको दिल्ली में भी ऑटो में सफर करना चाहिए। भाजपा विधायकों ने यह भी मांग की कि केजरीवाल और उनके मंत्री दिल्ली में सुरक्षा का लाव-लश्कर छोड़कर अब ऑटो पर ही सफर करें।

ऑटो के रूप मुख्यमंत्री निवास पहुंचा सीएम काफिला

बिधूड़ी के साथ भाजपा के सारे विधायक मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे थे। इन नेताओं के साथ कई ऑटो थे। यह सभी ऑटो सीएम काफिला के रूप में तैयार किये गये थे। बाकयदा ऑटों पर सीएम के काफिले में चलने वाले गांड़ियों की तरह  इन पर भी नाम लिखा था। एक ऑटो पर मुख्यमंत्री लिखा हुआ था। दूसरे पर ऑटो पर एस्कॉर्ट और पायलट लिखा था। साथ ही मुख्यमंत्री के निजी सचिव के चलने के लिए भी ऑटो था। इस दौरान बिधूड़ी के साथ भाजपा विधायक  मोहन सिंह बिष्ट, ओमप्रकाश शर्मा, जितेंद्र महाजन, अनिल वाजपेयी, अजय महावर और अभय वर्मा मौजूद थे।

गुजरात में नहीं सुरक्षा की जरूरत तो दिल्ली में क्यों

भाजपा विधायकों ने कहा कि जब गुजरात में मुख्यमंत्री को सुरक्षा की जरूरत नहीं है तो फिर दिल्ली में उन्हें इसकी क्या जरूरत है? अकेले मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए ही 70 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। उन्हें ऑटो का काफिला इसलिए दिया जा रहा है कि वह दिल्ली में जहां भी जाएं, ऑटो पर अब जाएं।

इसको भी पढ़ें:

इसे पढ़ें: राकेश झुनझुनवाला के निधन पर पीएम मोदी समेत देश की प्रमुख हस्तियों ने किया याद, आज शाम पांच बजे मालाबार हिल होगा अंतिम संस्कार
Connect With Us: Twitter | Facebook |Instagram Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR