Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeTop NewsDelhi Education Minister In India News Conclave हमें लोगों के बच्चे पढ़ाने...

Delhi Education Minister In India News Conclave हमें लोगों के बच्चे पढ़ाने भी हैं और अस्पताल की व्यवस्था भी सुधारनी है : सिसोदिया

- Advertisement -

Delhi Education Minister In India News Conclave
इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने भी आज सोमवार को इंडिया न्यूज पंजाब के मंच पर अपने विचार सांझा किए। सिसोदिया ने कहा कि दिल साफ होना चाहिए, मेरा साफ है। हमें लोगों के बच्चे भी पढ़ाने हैं, अस्पताल की व्यवस्था करनी है, रोजगार की व्यवस्था करनी है। सिसोदिया ने कहा कि हर आदमी का ख्वाब होता है कि वो तीर्थ यात्रा पर भी जाएं।

पंजाब पूरे देश का है, देश पंजाब का है। कोई भी पंजाबी नहीं चाहता कि उनका मीड डे मील का रुपए खाया जाए, टीचरों को रुपए मिले, वो रुपए-रुपए के लिए तरसे नां। दिल्ली के गेस्ट टीचर्स बहुत खुश हैं, क्योंकि यहां से वर्ष 2017 में उन्हें पक्का करने का काम किया गया था, ये बिल पास करने के बाद ऊपर भेज दिया गया था।

यहां देखें लाइव

दिल्ली के गेस्ट टीचर यहां भड़केंगे नहीं (Delhi Education Minister In India News Conclave)

दिल्ली के गेस्ट टीचर यहां भड़कने वाले नहीं हंै। अभी पंजाब का मॉडल पंजाब का नहीं, बल्कि कांग्रेस का मॉडल है। यहां टीचरों को पढ़ाने के लिए एक टीचर है, जिसकी सैलरी भी 6 हजार रुपए है। यहां बिजनेसमैन को काम करने का माहौल नहीं मिल रहौ।

चन्नी की विधानसभा में वो स्कूल तक ठीक नहीं करवा पाए। सीएम खुद कहां से कहां पहुंच गए हैं, वो लोगों ने देखा है। पंजाब के लोगों को बच्चों को शिक्षा मिलना चाहिए, रेत माफिया उनके ही संरक्षण में काम कर रहा है। इस बार पंजाब के लोगों को मूड बदला हुआ है। अकाली दल, कांग्रेस को मौका दिया हुआ है, अब केजरीवाल को देना चाहिए।

Also Read : Raja Warring In India News Punjab Conclave प्रदेश में बस माफिया पर कसी लगाम : वड़िंग

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR