Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeKaam ki BaatDisney Plus Hotstar: डिज्नी प्लस हॉटस्टार भारत में जल्द ला सकता है...

Disney Plus Hotstar: डिज्नी प्लस हॉटस्टार भारत में जल्द ला सकता है दो न्यू प्लान्स, जानिए क्या होगी शुरुआती कीमत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Disney Plus Hotstar: भारत में Disney+ Hotstar अपने दो नए मोबाइल प्लान को ला सकता है । हाल ही में लक्स के द्वारा इन प्लान्स की टेस्टिंग की खबर सामने आई है। बता दें कि नए प्लान्स का ट्रायल शुरू हो गया है। पहले प्लान की बात करे तो इसकी शुरूआती कीमत मात्र 49 रुपये प्रति माह होगी और वहीं दूसरे प्लान की प्रति माह कीमत 199 रुपये होगी।

यह नए प्लान केवल चुनिंदा पेमेंट विकल्पों के जरिए ही लिए ख़िरद सकेंगे। इस प्लान्स को ख़ास तोर पर युवाओं और कभी-कभार ऑनलाइन कंटेंट देखने वाले ग्राहकों को ध्यान में रख कर बनाया गया हैं। आइए जानते हैं इन प्लान्स से जुडी कुछ रिपोर्ट्स और लीक्स के बारे में

शुरुआती कीमत है 49 रुपए (Disney Plus Hotstar)

लीक्स में सामने आई जानकारी के अनुसार 49 रुपये का नया Disney+ Hotstar प्लान 50 रुपये के इंट्रोडक्ट्री डिस्काउंट के तहत उपलब्ध है। इसका मतलब है कि यह आने वाले समय में 99 रुपये प्रति माह कीमत पर उपलब्ध हो सकता है ।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस प्लान में AD देखने को मिलेंगे और इस प्लान में सिंगल डिवाइस सपोर्ट ही मिलेगा । यह HD (720p) रिज़ॉल्यूशन और स्टीरियो ऑडियो क्वालिटी के साथ आएगा । Disney Plus Hotstar

चुनिंदा यूजर्स के लिए चल रही है टेस्टिंग (Disney Plus Hotstar)

49 रुपए वाले इस प्लान की फ़िलहाल वर्तमान में चुनिंदा एंड्राइड यूजर्स के लिए टेस्टिंग चल रही है। यह उन यूज़र्स के लिए भी सीमित है, जो कार्ड, Paytm, PhonePe या UPI का इस्तेमाल करके सब्सक्रिप्शन की पेमेंट कर रहे हैं।

वहीं अन्य मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह प्लान चुनिंदा ग्राहकों के लिए इंट्रोडक्टरी ऑफर के रूप में पेश किया जा सकता है। बाद में इसकी कीमत 299 रुपये हो जाएगी। यह प्लान छह महीने की वैलिडिटी के साथ आता है और इस प्लान में HD क्वालिटी में सभी कंटेंट स्ट्रीम सपोर्ट मिलता है ।

Disney+ Hotstar

Read more:- Voluntary Provident Fund: नौकरीपेशा लोगों के लिए VPF में इन्वेस्ट करना हो सकता है फायदेमंद जानिए कैसे 

Read more:- Garena Free Fire Redeem Code 23 December 2021 फ्री फायर के इन रिडीम का यूज़ कर जीते गिफ्ट्स एंड रिवार्ड्स

Read more:- Health Insurance: स्वास्थ्य बीमा होते हुए भी भरने पड़ सकते है पैसे यदि नहीं जानते यह कुछ बाते 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR