Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeGadgetDizo Watch 2 Sports: भारत में 2 मार्च को होगी लॉन्च, उससे...

Dizo Watch 2 Sports: भारत में 2 मार्च को होगी लॉन्च, उससे पहले जानले इसके बेतरीन फीचर्स के बारे में

- Advertisement -

Dizo Watch 2 Sports

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Dizo Watch 2 Sports: डीजो अपनी नई स्मार्टवॉच डीजो Watch 2 Sports को 2 March को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी में है। यह वॉच खरीद के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाई जाएगी। यह स्मार्टवॉच डीजो Watch 2 का अपग्रेडेड वर्जन होगी। डीजो Watch 2 Sports को लेकर यह दावे किये जा रहे है कि यह वॉच पहले की वॉच के मुकाबले 20 फीसदी हल्की होगी। Dizo Watch 2 Sports के साथ 1.69 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसके साथ 150 से अधिक वॉच फेसेज का सपोर्ट होगा। इसमें 110 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे।

यह वॉच माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गई है। इसके अलावा डीजो ने भी ट्वीट करके इस वॉच की लॉन्चिंग की पुष्टि की है। Dizo Watch 2 Sports की लॉन्चिंग दो मार्च को दोपहर 12 बजे होगी। Dizo Watch 2 Sports में आपको 6 कलर ऑप्शन मिलेंगे: क्लासिक ब्लैक, डार्क ग्रीन, गोल्डेन पिंक, ऑसियन ब्लू, पैशन रेड और सिल्वर ग्रे कलर।

Specifications of Dizo Watch 2 Sports

Dizo Watch 2 Sports
Dizo Watch 2 Sports

डीजो Watch 2 Sports में 1.69 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 240×280 पिक्सल होगा। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 600 निट्स होगी। इसके साथ 150 से अधिक वॉच फेसेज मिलेंगे। आप अपनी किसी फोटो को भी वॉच फेस के तौर पर इस्तेमाल कर सकेंगे। इसमें 110 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

इस वॉच में 260mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ स्मार्ट पावर सेविंग चिप है। बैटरी को लेकर 10 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। बैटरी को दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकेगा। वॉच पर सभी तरह के नोटिफिकेशन मिलेंगे। इसके अलावा वॉच के जरिए कॉल को रिजेक्ट या म्यूट किया जा सकेगा। वॉच के जरिए फोन पर प्ले होने वाले म्यूजिक को कंट्रोल किया जा सकेगा और कैमरा पर भी कंट्रोल होगा।

हेल्थ फीचर्स के तौर पर Dizo Watch 2 Sports में रियल टाइम हार्ट रेट ट्रैकिंग, SpO2 मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, मेंसुरेशन ट्रैकिंग जैसे फीचर्स हैं। वॉच को वाटर रेसिस्टेंट के लिए 5ATM की रेटिंग मिली है यानी 50 मीटर गहरे पानी में 30 मिनट तक रहने के बाद भी यह वॉच खराब नहीं होगी।

Also read:- Best Portable AC In India Under 1000 अच्छे डिस्काउंट में अमेज़न पर मिल रहे है ये बेहतरीन पोर्टेबल AC, न गवाए मौका

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR