Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeKaam ki BaatExynos 2200 प्रोसेसर जल्द ही होगा लॉन्च, सैमसंग ने ट्वीट कर दी...

Exynos 2200 प्रोसेसर जल्द ही होगा लॉन्च, सैमसंग ने ट्वीट कर दी जानकारी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Exynos 2200 दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग अपने अपकमिंग लॉन्च और उनमें दिए गए एडवांस फीचर्स के चलते हमेशा चर्चा में रहती है। कई दशकों से लोगों के लिए अच्छे प्रोडक्ट्स बनाने वाला यह ब्रांड समय के साथ खुद को बदलना जानता है और बदलती तकनीकी ट्रेंड्स के हिसाब से खुद को ढालना भी जानता है। वहीं हाल ही में कंपनी ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन प्रोसेसर को लेकर एक टीज़र पोस्ट जारी की है।

सैमसंग का यह नया प्रोसेसर Exynos 2200 के नाम से लांच होगा। इस प्रोसेसर की लॉचिंग को लेकर कहा जा रहा है की यह 11 जनवरी को ऑफिसियल तोर पर लॉन्च किया जा सकता है । कंपनी ने इस बात की जानकरी अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर टीज़र वीडियो के जरिये दी है ।

ट्वीट कर दी जानकरी (Exynos 2200)

यूट्यूब पर शेयर किया वीडियो

इसके साथ ही कंपनी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर भी इसकी वीडियो शेयर की है। फ़िलहाल इस नए प्रोसेसर को लेकर ज्यादा जानकरी सामने नहीं आई है न ही Samsung के अगले प्रोसेसर का क्या नाम होगा इसकी भी कोई जानकारी नहीं दी गई । मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस सैमसंग के नए प्रोसेसर में AMD’s RDNA 2 ग्राफिक्स से लैस GPU देखने को मिल सकता है । इसे Xbox Series X, PlayStation 5 और AMD’s RX 6000 सीरीज़ ग्राफिक्स कार्ड पर नेक्स्ट-जनरेशन ग्राफिक्स पावर देने के लिए जाना जा सकता है।

Exynos 2200

Also read:- BSNL Prepaid Pack: बीएसएनएल के इस प्लान ने पछाड़ा Jio, Airtel और Vodafone Idea जैसी कंपनियों को

Also read:- Change The Way Of Spending नए साल पर लें ये 5 रेसोलुशन, और बदले लाइफ के तौर-तरीका

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR