Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeKaam ki BaatFire Boltt Ultron स्मार्टवॉच लॉन्च, उठाये कमाल के फीचर्स का लुफ्त

Fire Boltt Ultron स्मार्टवॉच लॉन्च, उठाये कमाल के फीचर्स का लुफ्त

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Fire Boltt Ultron लॉन्च हो गयी है। इस स्मार्ट वॉच में आपको लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे। आपको इस वॉच में एडवांस फीचर्स के साथ -साथ ऑलवेज ऑन डिस्प्ले और SPO2 मॉनिटरिंग भी मिलता हैं। इस प्रकार के फीचर्स आपको एक प्रीमियम स्मार्टवॉच में ही देखने को मिलते हैं। आइए जानते है इस वाच के कुछ ख़ास फीचर्स।

Fire Boltt Ultron Features

फीचर्स की बात की जाए तो वाच में 1.2 इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलती है। जिसका रिजॉल्यूशन 390 x 390 पिक्सल है। साथ ही वाच को कंट्रोल करने के लिए दाईं ओर एक नेविगेशन बटन दिया गया है जिससे वॉच पर नेविगेट कर सकता है। साथ ही इस स्मार्टवॉच में बहुत से वॉचफेस भी मिलते है।

हेल्थ फीचर्स से है लैस

फायर बोल्ट की इस स्मार्टवॉच में बहुत से हेल्थ फीचर्स भी देखने को मिलते हैं जैसे : ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल सेचुरेशन, हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर । इसके अलावा वाच में स्लीप ट्रैकिंग फीचर भी दिया गया है। साथ ही वाच में 14 स्पोर्ट्स मोड जैसे : रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग, स्किपिंग, स्वीमिंग आदि को भी शामिल किया गया हैं। साथ ही वाच की प्रोटेक्शन के लिए इसमें 3ATM वॉटर रेसिस्टेंस रेटिंग भी दी गई है।

कलर ऑप्शन्स

  • ग्रे
  • ब्लैक
  • ब्लू
  • पिंक

बैटरी बैकअप है शानदार

कंपनी का दावा है कि इस वॉच को सिंगल चार्ज पर 5 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा वाच में वेदर अपडेट्स, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल, स्मार्ट नोटिफिकेशन, बिल्ट-इन गेम्स, Bluetooth v5.0 जैसे कमाल के फीचर्स भी दिए गए हैं। साथ ही वॉच पर SMS और कॉल को रिसीव किया जा सकता हैं।

Price Of Fire Boltt Ultron

कीमत की बात करें तो Fire Boltt Ultron Smartwatch की शुरूआती कीमत लगभग 3,999 रुपये है। इस वॉच को आप Flipkart से खरीदा सकते है।

Fire Boltt Ultron

Also read:- HDFC Message Alert Rule: एचडीएफसी ने किया मैसेज अलर्ट के नियमो में बदलाव, अब हर मैसेज पर 20 पैसे का लगेगा चार्ज

Also Read : Share Market में अच्छी मजबूती, सेंसेक्स 552 अंक ऊपर 60300 पर पहुंचा

Read More : UPI Server Down : Paytm, Google Pay से अटका लोगों का पेमेंट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR