Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeKaam ki BaatFlight Ticket Discount Offers: अब फ्लाइट की टिकट बुकिंग पर मिल रहा...

Flight Ticket Discount Offers: अब फ्लाइट की टिकट बुकिंग पर मिल रहा है 5000 तक का धमाकेदार डिस्काउंट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Flight Ticket Discount Offers

यदि आप विदेश की यात्रा करने की सोच रहे है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। अब आप बहुत कम कीमत में फ्लाइट की यात्रा कर सकते हैं। क्योकि अभी बुकिंग पर अच्छे ऑफर मिल रहे हैं। कई एयरलाइंस और बैंक की तरफ से डोमेस्टिक या इंटरनेशनल फ्लाइट की बुकिंग पर शानदार डिस्काउंट या ऑफ की पेशकश लिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं इन बेहतरीन ऑफफर्स के बारे में।

मिल सकता है 5000 रुपये तक का ऑफ

Cleartrip ट्रैवल कंपनी ने अपनी ऑफिशियल साइट पर जानकारी दी है कि, अगर आप डोमेस्टिक फ्लाइट की टिकट बुकिंग कराते हैं तो आप 5000 रुपये तक का इंस्टैंट ऑफ पा सकते हैं। और इस ऑफर का लुफ्त उठाने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना होगा बस बुकिंग के समय ऑनलाइन पेमेंट करते वक्त एक कोड CTFLY का इस्तेमाल करना है। और यह ज़रूर ध्यान रखे कि यह ऑफर 28 फरवरी 2022 तक ही वैलिड है

हर बुकिंग पर 12 % ऑफ

इस ऑफर में अगर आप ICICI Bank Debit Card या Credit card से ट्रैवल पोर्टल travolook से फ्लाइट टिकट बुकिंग करते हैं तो हर बुकिंग पर 12 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा। और यह 2500 रुपये तक हो सकता है और यह ऑफर 31 मार्च 2022 तक ही वैलिड है।

EasyMyTrip पर पर भी ऑफर उपलब्ध

यदि आप EasyMyTrip के पोर्टल पर डोमेस्टिक या इंटरनेशनल फ्लाइट टिकट बुक करने पर आपको 5000 रुपये तक का ऑफ पा सकते है। यानी अगर कुल मिलाकर देखें तो डोमेस्टिक फ्लाइट के लिए तो कई ऑफर हैं। स्टूडेंट, सीनियर सिटीजन सहित दूसरे यात्री 3000 रुपये तक का ऑफ हासिल कर सकते हैं। और यह ऑफर सिर्फ 28 फरवरी 2022 तक ही वैलिड है।

Paytm पर पाए 5000 रुपये तक का ऑफ

आपको बता दे कि यदि आप पेटीएम से बुकिंग करते है तो भी आपको 5000 तक का ऑफ मिल सकता है। अगर आपके पास एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट कार्ड है और आप पेटीएम से इंटरनेशनल फ्लाइट की टिकट बुक करते हैं तो आप इस फायदे का लुफ्त उठा पाएंगे। पेटीएम ने इसके लिए एक प्रोमोकोड INTHDFC भी दिया है। यह ऑफर 30 मार्च 2022 तक वैलिड है।

Also read:- Paytm Cashback Offer: पेटीएम पर चल रहा है धमाकेदार ऑफर, 4 UPI ट्रांजेक्शन पर 100 रुपये तक वापस पाएं

Also Read : Government Stand On Tesla भारत में आना है तो भारतीयों को रोजगार देना जरूरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR