Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeGadgetFlipkart Big Saving Days : ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, 80% तक के भारी...

Flipkart Big Saving Days : ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, 80% तक के भारी डिस्काउंट के साथ होगी ऑफर्स की शुरुआत

- Advertisement -

Flipkart Big Saving Days

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज़ सेल 12 मार्च से शुरू होकर 16 मार्च तक चलने वाली है। आप कुल छूट के साथ पैसे बचाकर ढेर सारे प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं। इस बीच आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप टीवी तक कई प्रोडक्ट्स पर छूट पा सकते हैं। आइये जानते है फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान कुछ बेहतरीन डील्स के बारे में।

कंपनी ने सेल पेज को लाइव कर दिया है। खास बात यह है कि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स यूजर्स के लिए अर्ली एक्सेस प्रोग्राम 24 घंटे पहले से शुरू हो जाएगा। इस सेल के लिए ई-कॉमर्स साइट ने SBI के साथ पार्टनरशिप की है। शॉपिंग के बाद एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को अलग से 10 फीसदी तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

स्मार्टफोन्स पर पाए 80% तक की छूट

Apple, Realme, Poco और Samsung फोन जैसी कंपनियों पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा स्मार्टवॉच फिटनेस बैंड जैसे स्मार्ट वियरेबल प्रोडक्ट्स पर 60 फीसदी तक की छूट मिलेगी। Realme, Redmi, Honor, Pebble, Samsung, आदि की स्मार्टवॉच बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी। लैपटॉप को 40 प्रतिशत की छूट के साथ खरीदा जा सकता है।

इस समय पाए अच्छी डील्स

यह कमाल की डील्स सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे शुरू होंगी। रश हॉर्स शुरुआती सदस्यों के लिए हैं, जो हर दिन दोपहर 2 बजे 12 मार्च तक लाइव रहेंगे। आप सेल में कुछ बेहतरीन इलेक्ट्रॉनिक विकल्पों को विशलिस्ट कर सकते हैं। इसके अलावा, टिकटॉक सौदे हैं जिनमें हर दिन शाम 4 बजे से रात 10 बजे तक सबसे कम कीमत के सौदे शामिल हैं।

स्मार्टफोन पर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ 2022 में मोबाइल, टैबलेट, कैमरा, लैपटॉप, टीवी, फैशन डील सहित इलेक्ट्रॉनिक आइटम, और घरेलू और रसोई प्रोडक्ट्स सहित हर चीज पर भारी छूट की पेशकश की जाएगी। मोबाइल फोन की बात करें तो उन्हें 40% तक की छूट दी जाएगी।

मोबाइल फोन खरीदने पर यूजर्स को इस सेल के दौरान नो कॉस्ट ईएमआई, बेस्ट एक्सचेंज डील्स, फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड, कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन समेत कई चीजों की सुविधा मिलेगी। फ्लिपकार्ट की इस अपकमिंग सेल के दौरान यूजर्स को सिर्फ 299 रुपये में मोबाइल स्क्रीन केयर प्लान की पूरी सुविधा भी मिलेगी।

Also read:- Poco M4 Pro की आज है फ्लिपकार्ट पर पहली सेल, अच्छे डिस्काउंट पर पाए यह शानदार फोन

Also read:- Asus 8z : फ्लिपकार्ट पर सेल का आज पहला दिन, 64MP कैमरा और 30W चार्जिंग के साथ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR