Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeGadgetFlipkart Big Saving Days Sale जल्द ही होने वाली है शुरू, जानिए...

Flipkart Big Saving Days Sale जल्द ही होने वाली है शुरू, जानिए डिस्कोउन्ट्स एंड ऑफर्स की डिटेल

- Advertisement -

Flipkart Big Saving Days From 12th To 14th April

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

फ्लिपकार्ड पर सेल की एक बार फिर शुरुआत होने जा रही है। यह सेल 12 अप्रैल से 14 अप्रैल तक चलेगी। गर्मी के मौसम की शुरुआत हो चुकी है और इस सीजन का यह पहला सेल है। इस सेल के लिए फ्लिपकार्ट ने ICICI Bank के साथ पार्टनरशिप की है। इसके तहत यूजर्स को आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Mobiles, TVs & Appliance

Flipkart Sale में Mobile फोन्स पर तो भरपूर सेल मिलेगी। उसके साथ-साथ टीवी, एसी, और किचन के सामान जैसे आइटम्स पर भी 75 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

Electronics

इस कैटेगरी में भी यूजर्स को 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इस कैटेगरी में यूजर्स को लैपटॉप पर 40 प्रतिशत तक, स्मार्ट विरएबल्स पर 60 प्रतिशत तक ट्रिमर्स पर 70 प्रतिशत तक और इसी तरह ईयरफोन समेत सभी इलेक्ट्रोनिक्स आइटम्स पर छूट मिलेगी।

Fashion

फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाले सेल पर 12 अप्रैल से 14 अप्रैल के बीच फैशन कैटेगरी के आइटम्स पर भी 50 से 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इस कैटेगरी में वॉच, स्पॉर्ट शूज, कैजुएल शूज, कुर्ता, साड़ी जैसे कई आइटम्स मौजदू हैं।

Beauty, Toys & More

Flipkart Sale में यूजर्स को ब्यूटी प्रॉडक्ट्स, बच्चों के खिलौने, खाने-पीने की चीज, हेल्थ प्रॉडक्ट्स जैसी चीजों पर भी भारी डिस्काउंट मिलेगा।

Furniture

फर्नीचर कैटेगरी के भी सभी आइटम्स पर यूजर्स को 80 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा। इस कैटेगरी में यूजर्स को वर्क फ्रॉम होम करने के लिए सभी जरूरी सामान, बेड, सोफा, सेल्फ जैसी चीजें मिलेंगी।

Also Read : आरबीआई ने जीडीपी ग्रोथ दर घटाकर की 7.2 फीसदी, रेपो रेट में बदलाव नहीं

Also Read : बैंक बाजार 2023 तक लाएगी अपना आईपीओ, 1500 कर्मचारियों को देगी नौकरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR