Wednesday, April 24, 2024
Wednesday, April 24, 2024
HomeBusinessगैलेक्सी और सवासडी समूह दिल्ली में रेसिडेंशियल प्रॉजेक्ट विकसित करने के लिए...

गैलेक्सी और सवासडी समूह दिल्ली में रेसिडेंशियल प्रॉजेक्ट विकसित करने के लिए निवेश करेंगे 1000 करोड़

- Advertisement -

नोएडा के रियल एस्टेट डेवलपर गैलेक्सी और सवासडी ग्रुप मिलकर दक्षिण दिल्ली में एक बेहतरीन आवासीय परियोजना विकसित करने की तैयारी में है। परियोजना की योजना बना ली गई है, इस पर लगभग 1000 करोड़ के निवेश की घोषणा की गई है। सवासडी और गैलेक्सी समूह कई जगहों पर परियोजनाएं पहले से विकसित कर रहा है। इसमें मुख्य रूप से पुरानी दिल्ली, रोहिणी और पश्चिम विहार शामिल है। समूह नोएडा के सेक्टर-63 में एक मेगा रिटेल और कॉमर्शियल कॉम्प्लेक्स का भी निर्माण कर रहा है।

गैलेक्सी और सवासडी ग्रुप के निदेशक श्री प्रदीप कुमार अग्रवाल ने बताया कि दिल्ली में विस्तार योजनाओं की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है। दिल्ली में आधुनिक निर्माण की काफी संभावनाएं हैं और लोग विशेष रूप से विलासिता में निवेश करने में प्रसन्न हैं। दक्षिणी दिल्ली शुरु से ही लोगों की पहली पसंद रही है। हमेशा से विलासिता और फैशन का प्रतीक रही है, जहां आबादी का बड़ा हिस्सा एचएनआई का है। उन्हें दिल्ली स्थित अपनी अन्य परियोजनाओं में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

उन्होंने बताया कि समय पर डिलीवरी, गुणवत्तापूर्ण निर्माण, नवीन डिजाइन, विस्तार पर ध्यान और ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण के प्रति गैलेक्सी ग्रुप के दृष्टिकोण ने रियल एस्टेट क्षेत्र में अग्रणी डेवलपर्स में से एक के रूप में प्रतिष्ठा दिलाई है। अद्वितीय विकास प्रदान करने के जुनून ने बहुत ही कम समय में ग्राहकों का विश्वास हासिल करने में सक्षम बनाया है। इस विशेष परियोजना के लॉन्च के साथ, समूह का लक्ष्य लग्जरी हाउसिंग सेगमेंट में नए मानक स्थापित करना है। गैलेक्सी और सवासडी समूह दक्षिण दिल्ली में आवासीय परियोजना विकसित करने के लिए करीब 1000 करोड़ रुपये का निवेश करेगा।

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR