Thursday, September 19, 2024
Thursday, September 19, 2024
HomeBusinessHero HF Deluxe: मात्र 14 हजार में खरीदे Hero की ये बाइक,...

Hero HF Deluxe: मात्र 14 हजार में खरीदे Hero की ये बाइक, 2 साल तक की फ्री सर्विसिंग के साथ

- Advertisement -

(नई दिल्ली): मात्र 14 हजार में खरीदे 75 हजार की यह सेल्फ स्टार्ट बाइक, अच्छी कंडीशन के साथ 2 साल तक सर्विसिंग फ्री। Hero HF Deluxe देश के टू व्हीलर सेगमेंट में मौजूद एक लोकप्रिय और अच्छी बाइक है। इस बाइक का लुक बहुत ही आकर्षक है और इसमें आपको ज्यादा माइलेज भी मिल जाता है। कंपनी अपनी इस बाइक में पॉवरफुल इंजन ऑफर करती है। इस बेस्ट माइलेज बाइक में आपको कई बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

pic 4 2

इस बाइक की बाजार में कीमत लगभग 75 हजार रुपये है। लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इस बाइक को पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट से बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। ऑनलाइन वेबसाइट से इस बाइक को महज 14 हजार रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यदि आप इसके 2022 मॉडल को खरीदना चाहते है तो आप carandbike वेबसाइट से खरीदें सकते हैं।

बाइक के 2022 मॉडल

Hero HF Deluxe बाइक के 2022 मॉडल को बहुत ही आकर्षक डील के साथ carandbike वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह महज 4 महीने पुरानी बाइक है और एकदम नई जैसी है। इसे इसके ओनर ने मात्र 4,000 किलोमीटर तक चलाया है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर ₹13.466 तय की गई है। लेकिन इसे खरीदने के लिए आपको किसी तरह का कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया गया है।

hf deluxe left side view

Hero HF Deluxe बाइक के 2014 मॉडल को बहुत ही आकर्षक डील के साथ OLX वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक एकदम नई जैसी है और इसे दिल्ली में रेजिस्टर्ड कराया गया है। इसके ओनर ने इसे 17 हजार किलोमीटर तक चलाया है।

बाइक की तय कीमत

इस बाइक की कीमत यहाँ पर ₹18,000 तय की गई है। लेकिन इसे खरीदने के लिए आपको किसी तरह का कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया गया है। Hero HF Deluxe बाइक के 2015 मॉडल को बहुत ही आकर्षक डील के साथ QUIKR वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।

Hero HF Deluxe Side 152305

यह बाइक एकदम नई जैसी है और इसे दिल्ली में रेजिस्टर्ड कराया गया है। इसके ओनर ने इसे 18 हजार किलोमीटर तक चलाया है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर ₹20,000 तय की गई है। लेकिन इसे खरीदने के लिए आपको किसी तरह का कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया गया है।

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR