Tuesday, October 22, 2024
Tuesday, October 22, 2024
HomeKaam ki BaatHonda CB300R हुई भारत में लॉन्च, दमदार फीचर्स के साथ राइडर्स के...

Honda CB300R हुई भारत में लॉन्च, दमदार फीचर्स के साथ राइडर्स के लिए हो सकता है अच्छा सौदा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Honda CB300R: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की नई बाइक CB300R को बुधवार को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। हौंडा इंडिया का कहना है कि ग्राहक इस बाइक की बुकिंग करवाना बुधवार से शुरू कर सकते है। हौंडा के द्वारा एक्सक्लूसिव प्रीमियम बिगविंग और बिगविंग टॉपलाइन डीलरशिप पर आप इस बाइक की बुकिंग करवा सकते है। होंडा CB300R की कीमत की बात की जाये तो दिल्ली एक्स शोरूम में इस बाइक की कीमत 2.77 लाख रुपये है।

Honda BigWing India द्वारा किया गया ट्वीट

 

Honda CB300R special features

होंडा CB300R में आपको 286cc 4-वाल्व लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा। इसका क्लच एक असिस्ट और स्लिपर के साथ आता है जिसे रेगुलर क्लच की तुलना में कम भार की ज़रूरत वाले क्लच असिस्ट फंक्शन प्रदान करता है।

राइडर्स को झटकों से मिलेगी राहत

CB300R बाइक का स्लिपर फंक्शन डाउनशिफ्ट के दौरान अचानक इंजन ब्रेकिंग के कारण होने वाले अप्रिय झटकों को कम करता है, जिससे थकान कम होती है और विभिन्न प्रकार की सवारी के लिए अधिक आराम मिलता है।

होंडा मोटर्स के एमडी, प्रेसीडेंट और सीईओ Atsushi Ogata ने कहा, “हमें यकीन है कि नई होंडा CB300R अपने अन्य स्पेशल फीचर्स और रोड प्रेजेंस के कारण कस्टमर्स को पसंद आएगी।”

Also read:- Health Insurance Policy: सीनियर सिटीजन के लिए ले रहे है हेल्थ पॉलिसी तो इन चुनिंदा बातों का ध्यान रखना है ज़रूरी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR