Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeKaam ki BaatHow To Transfer Your Playlist: जानिए अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट को Spotify से...

How To Transfer Your Playlist: जानिए अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट को Spotify से Apple Music में कैसे ट्रांसफर करें

- Advertisement -

How To Transfer Your Playlist 

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

How To Transfer Your Playlist: अगर आपने हाल ही में Apple Music पर स्विच किया है और आपको अपनी क्रिएट की गई प्लेलिस्ट को अन्य संगीत ऐप्स से ट्रांसफर करना मुश्किल हो रहा है? तो चिंता न करे अच्छी बात यह है कि Spotify, Deezer, Amazon Music जैसी संगीत स्ट्रीमिंग सर्विसेज में अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट को ट्रांसफर करने के तरीके हैं। और अगर जो रोगन के पॉडकास्ट नाटक ने आपको स्विच करने के लिए प्रोत्साहित किया है, और किसी तरह Apple म्यूजिक को और अधिक आकर्षक बना दिया है, तो यहां अगला कदम है जिसका आपको पालन करना चाहिए।

Spotify प्लेलिस्ट को Apple Music में कैसे ट्रांसफर करें

How to Transfer Spotify Playlists to Apple Music
How to Transfer Spotify Playlists to Apple Music

हालांकि प्लेलिस्ट को एक ऐप से दूसरे ऐप में आसानी से ट्रांसफर करने का कोई आधिकारिक तरीका नहीं है। जबकि प्रत्येक स्ट्रीमर के पास संगीत की समान व्यापक लाइब्रेरी नहीं हो सकती है या समान फ़ाइल स्वरूप का समर्थन नहीं कर सकता है, कुछ तृतीय-पक्ष ऐप हैं जो आसानी से काम पूरा करने में मदद कर सकते हैं।

SongShift एप्प डाउनलोड करे

Download SongShift App
Download SongShift App

आप ऐप स्टोर से सॉन्गशिफ्ट डाउनलोड कर सकते हैं। एक बार आपके डिवाइस पर ऐप इंस्टॉल हो जाने के बाद, आप अपने पसंदीदा संगीत सेवाओं का चयन करें जिन्हें आप ट्रांफर करना चाहते हैं और फिर SongShift के माध्यम से प्रत्येक में लॉग इन करें। इस ऐप के माध्यम से Spotify और Apple Music में साइन इन करने के बाद, सेटअप सोर्स पर क्लिक करें और वह प्लेलिस्ट चुनें जिसे आप ट्रांसफर करना चाहते हैं।

अगला, सेटअप डेस्टिनेशन चुनें और फिर Apple Music चुनें। एक बार हो जाने के बाद, I’m finished पर क्लिक करें, फिर ट्रांसफर प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। ऐप आपको प्रक्रिया की रिव्यु करने और यह जांचने की भी अनुमति देता है कि सब कुछ क्रम में है या नहीं। इसके लिए रिव्यु के लिए तैयार का चयन करें और ऐप द्वारा किए गए मैचों के माध्यम से खोजें। यदि आपको कोई गड़बड़ी मिलती है, तो समस्या मिलान का चयन करें, और सही गीत की खोज करके इसे मैन्युअल रूप से दोबारा मिलान करें। जब आप कर लें तो कन्फर्म मैचेस पर टैप करें और ऐप आपके डिवाइस फोल्डर में एक नई प्लेलिस्ट बनाएगा।

Also read:- Instagram Story Like Feature: अब आप बिना डीएम किये इंस्टाग्राम स्टोरी को कर पाएंगे लाइक

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR