Friday, July 12, 2024
Friday, July 12, 2024
HomeBusinessआईडेमिया ने नोएडा सेज़ में महिलाओं के सुगम आवागमन के लिए अत्याधुनिक...

आईडेमिया ने नोएडा सेज़ में महिलाओं के सुगम आवागमन के लिए अत्याधुनिक इलेक्ट्रिक गोल्फ कार्ट सुविधा की घोषणा की

- Advertisement -

आईडेमिया ने नोएडा विशेष आर्थिक ज़ोन (एनसेज़) में महिलाओं के सुगम आवागमन के लिए अत्याधुनिक इलेक्ट्रिक गोल्फ कार्ट्स सुविधा की घोषणा की है। आईडेमिया सिक्योर ट्रांजैक्शंस के सीईओ फिलिप ओलिवा ने एक भव्य कार्यक्रम में एनसेज़ के विकास आयुक्त श्री बिपिन मेनन को ये ई-कार्ट्स सौंपे। महिला कर्मचारियों के एनसेज के भीतर सुगम परिवहन की दिशा में यह महत्वपूर्ण कदम, निगमित सामाजिक जिम्मेदारी को लेकर आईडेमिया की अटूट प्रतिबद्धता परिलक्षित करता है जिसके तहत कंपनी पर्यावरण के टिकाऊपन और महिलाओं की बेहतरी पर ध्यान देती है। प्रत्येक इलेक्ट्रिक गोल्फ कार्ट में 16 यात्री बैठ सकते हैं और इसे एनसेज़ के भीतर महिला कर्मचारियों को एक सुरक्षित, आरामदायक और कुशल परिवहन का साधन की पेशकश के लिए डिजाइन किया गया है। यह पहल हमारे आसपास के समुदायों में टिकाऊ व्यवस्था और विविधता को प्रोत्साहित करने के आईडेमिया के समर्पण को रेखांकित करती है।

आईडेमिया के इस अनूठे सहयोग के लिए कंपनी की सराहना करते हुए विकास आयुक्त बिपिन मेनन ने कहा, “हम इस सराहनीय पहल के लिए आईडेमिया का ह्रदय से आभार प्रकट करते हैं। इन इलेक्ट्रिक कार्ट्स को पेश किया जाना एनसेज़ के लिए एक कीर्तिमान है जो महिला कर्मचारियों के लिए विश्वस्तरीय ढांचागत सुविधाओं को लेकर हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करता है। हमारा विश्वास है कि यह देश में अन्य इकोनॉमिक जोन्स के लिए एक नया मानक स्थापित करेगा।”

आईडेमिया सिक्योर ट्रांजैक्शन के सीईओ फिलिप ओलिवा ने सीएसआर को लेकर इस कंपनी के समर्पण को रेखांकित करते हुए कहा, “एनसेज़ में इलेक्ट्रिक गोल्फ कार्ट्स पेश कर हम टिकाऊ परिवहन की दिशा में एक सार्थक योगदान कर रहे हैं। यह पहल पर्यावरण को लेकर जिम्मेदारी और नवाचार दोनों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता परिलक्षित करती है और साथ ही समुदाय की बेहतरी को लेकर भी प्रतिबद्धता दर्शाती है। एनसेज में महिलाओं के लिए कुशल एवं पर्यावरण अनुकूल परिवहन विकल्प सुनिश्चित करना सीएसआर को लेकर हमारे समग्र दृष्टिकोण और हमारे आसपास के समुदायों में महिलाओं के सशक्तिकरण पर हमारे जोर को रेखांकित करता है।”

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR