Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeCoronavirusIndiGo Special Offer: इंडिगो दे रहा है वैक्सीन लगवा चुके यात्रियों को...

IndiGo Special Offer: इंडिगो दे रहा है वैक्सीन लगवा चुके यात्रियों को टिकट पर 10 फीसदी तक की छूट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IndiGo Special Offer: इंडिगो कंपनी सस्ती उड़ान सेवाएं देने वाली airline है जो अब कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हवाई यात्रियों को एक स्पेशल डिस्काउंट दे रही है। दरअसल, इंडिगो ने एक ‘Vaxy Fare’ स्कीम लॉन्च किया है, जिसका लाभ airline में यात्रा करने वाले और भारत में स्थित वैक्सीन लगवा चुके यात्रियों द्वारा उठाया जा सकता है।

इस ऑफर के तहत यात्रियों को फ्लाइट टिकट पर 10 फीसदी तक छूट मिलेगी। और आपको बता दे कि यह ऑफर तभी लागू होगा जब आप अपनी टिकट को इंडिगो की वेबसाइट से ऑनलाइन बुक करेंगे। बुकिंग की तारीख से 15 दिनों से अधिक की ट्रेवल डेट के लिए यह वैक्सीनेशन छूट लागू है।

Airline ने ट्वीट कर दी जानकारी (IndiGo Special Offer)

एयरलाइन की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, Vaxi Fare स्कीम का लाभ केवल उन यात्रियों को मिलेगा जो कम से कम कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं। हालांकि, यह ऑफर इंडिगो की ग्रुप बुकिंग पर लागू नहीं है।

ऐसे करे टिकट की ऑनलाइन बुकिंग

1. सबसे पहले Vaxi Fare को सेलेक्ट करें. अपने arrival और departure destination में सेलेक्ट करते समय, Vaxi Fare का विकल्प चुनें।

2. अपनी पहली या दूसरी डोज को चुने।

3. अपनी पसंदीदा उड़ान को चुनें, अपना onward और रिटर्न फ्लाइट का विकल्प चुनें।

4. इसके लिए एक वैलिड लाभार्थी आईडी अनिवार्य है।

5. यहाँ से आपका Vaxi Fare लागू कर दिया गया है और आपकी बुकिंग पूरी हो जाएगी।

6. आपका COVID-19 टीकाकरण प्रमाण पत्र ले जाना जरूरी है या हवाई अड्डे के चेक-इन काउंटर / बोर्डिंग गेट पर Aarogya Setu मोबाइल ऐप पर अपनी टीकाकरण स्थिति प्रदर्शित करें। ऐसा न करने पर बोर्डिंग से इनकार किया जा सकता है।

Airplane का तेल भी हुआ महंगा

इस मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में तेल की कीमतों में हुई बढ़ोतरी से तेल कंपनियों ने ATF की कीमतों में 8.5 फीसदी की बढ़ोतरी की है। एक महीने में जेट फ्यूल की कीमतों में यह तीसरी बढ़ोतरी है। और आपको बता दे कि दिल्ली में ATF का दाम 6,743.25 रुपये प्रति kiloliter या 8.5 फीसदी बढ़कर 86,038.16 रुपये प्रति kiloliter हो गई।

IndiGo Special Offer

Also read:- Universal Travel Pass: क्या आप है Fully vaccinated? और पाना चाहते है यूनिवर्सल ट्रैवल तो ऐसे करे आवेदन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR