Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeKaam ki BaatInfinix Zero 5G 2022 में होगा लॉन्च, लीक्स में स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन...

Infinix Zero 5G 2022 में होगा लॉन्च, लीक्स में स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Infinix Zero 5G: इंफीनिक्स का नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है। सुर्खियों की माने तो इंफीनिक्स के इस स्मार्टफोन का नाम Infinix Zero 5G हो सकता है। यह इंफीनिक्स ब्रैंड का पहला 5G हैंडसेट होने वाला है। लीक्स में डिवाइस के कुछ स्‍पेक्‍स और एक इमेज के साथ स्‍पॉट हुआ है। इसी से माना जा रहा है कि स्‍मार्टफोन जल्‍द ही लॉन्‍च हो सकता है। आइए जानते है इससे जुड़े कुछ लीक्स।

मॉडल नंबर आया सामने (Infinix Zero 5G)

इंफीनिक्स के इस स्‍मार्टफोन X6815 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। वहीं जाने-माने टिप्‍सटर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर पर यह डिटेल शेयर की है।

फोन की सामने आई इमेज से पता चलता है कि Infinix Zero 5G में एक पंच-होल डिजाइन देखने को मिलेगा । और सिक्योरिटी के लिए एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जायेगा । साथ ही इस फ़ोन में OPPO Find X3 सीरीज के जैसा ही रियर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है।

Specifications Of Infinix Zero 5G

Specifications की बात करे तो फ़ोन में फुल HD+ Display देखने को मिल सकता है । जिसका पिक्सल डेनसिटी 480ppi होगा । साथ ही इस फ़ोन में आउट ऑफ़ दी बॉक्स Android 11 OS मिलेगा। फोन में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर दिया जाने वाला है, जिसके साथ 8 GB RAM हो सकती है।

बताया जा रहा है कि फोन में AMOLED पैनल है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्‍प्‍ले का साइज कितना होगा, इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। फोन के बाकी फीचर्स की जानकारी अभी सामने नहीं आई हैं।

अगले साल होगा लॉन्च (Infinix Zero 5G)

इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में फ‍िलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की यह जनवरी 2022 में अफ्रीकी मार्केट में सबसे पहले आएगा। भारत में भी यह जनवरी में ही लॉन्‍च हो सकता है।

Also Read : GST Related New Laws 1 जनवरी से बदल रहे GST से संबंधित कानून, जान लीजिए

Also Read : World First Text Message Auction 91 लाख में वोडाफोन ने बेचा दुनिया का पहला टेक्स्ट मैसेज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR