Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeKaam ki BaatInstagram Story Like Feature: अब आप बिना डीएम किये इंस्टाग्राम स्टोरी को...

Instagram Story Like Feature: अब आप बिना डीएम किये इंस्टाग्राम स्टोरी को कर पाएंगे लाइक

- Advertisement -

Instagram Story Like Feature

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Instagram Story Like Feature: इंस्टाग्राम एक ऐसा प्लेटफार्म है जो अपने यूज़र्स को नया एक्सपीरियंस देने के लिए नए फीचर्स को साँझा करता रहता है। इस बार इंस्टाग्राम ने अपने प्लेटफॉर्म पर स्टोरी लाइक नाम का एक नया फीचर रोल आउट किया है। यह नई सुविधा यूज़र्स को डीएम या सीधे संदेश भेजे बिना किसी कहानी या दूसरे शब्दों में फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर कहानी की तरह अपना समर्थन दिखाने में सक्षम बनाती है।

इंस्टाग्राम हेड ने ट्विटर कर दी जानकारी

इस खबर को इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने ट्विटर पर एक वीडियो के जरिए साझा किया। मोसेरी ने वीडियो में कहा, “तो अब, जैसा कि आप स्टोरीज़ के माध्यम से जाते हैं, संदेश भेजें और उस छोटे कागज़ के हवाई जहाज के बीच, एक दिल का आइकन होगा।” “और यदि आप उस पर टैप करते हैं, तो यह उस कहानी के लेखक को एक लाइक भेज देगा, और वह लाइक व्यूअर शीट में दिखाई देगा, न कि आपके डीएम थ्रेड में उनके साथ,”उन्होंने कहा।

ऐसे काम करता है यह फीचर

स्टोरी लाइक फीचर के रोल आउट से पहले, यूज़र्स द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की गई कोई भी प्रतिक्रिया स्टोरी के सीधे लिंक के साथ यूज़र्स के डीएम इनबॉक्स में एक प्रतिक्रिया के रूप में दिखाई देती है। लेकिन इस नए फीचर के साथ, इंस्टाग्राम यूजर्स अपने डीएम को अव्यवस्थित किए बिना अपने दोस्तों और अपने पसंदीदा क्रिएटर्स की कहानियों के लिए अपनी प्रशंसा दिखा सकेंगे ये पसंद यूज़र्स की व्यूअर शीट में दिखाई देंगी – वह स्थान जहाँ आप अन्य यूज़र्स द्वारा किसी उपयोगकर्ता की पोस्ट पर साझा की गई पसंद और टिप्पणियों को देखते हैं।

Also read:- Reliance Jio भारत में लॉन्च करेगी सैटेलाइट इंटरनेट; एयरटेल, टाटा, एलन मस्क, एमेजॉन से होगा मुकाबला!

Also read:- Free Fire Remove From Google Play Store: भारत में Google Play स्टोर, और Apple ऐप स्टोर से फ्री फायर ऐप को हटा दिया गया है, जानिए क्या है कारण

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR