Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeKaam ki BaatIPhone 13 With Made In India Tag: अब आप खरीद पाएगें आईफोन...

IPhone 13 With Made In India Tag: अब आप खरीद पाएगें आईफोन 13 को मेड इन इंडिया टैग के साथ, जानिए क्या किमतों में भी आएगा कुछ फर्क?

- Advertisement -

IPhone 13 With Made In India Tag: अब आईफोन 13 मेड इन इंडिया के टैग के साथ भारत में बिक सकेगा। लॉन्च के 3 महीने बाद भारत में आईफोन 13 का ट्रायल प्रोडक्शन शुरू हो चुका है। इससे पहले आईफोन 11 और आईफोन 12 भी भारतीय मैन्युफैक्चरिंग प्लांट्स में बनाए जा रहे हैं। और जानले एप्पल अभी अपने 70 फीसदी आईफोन स्मार्टफोन स्थानीय स्तर पर बना रहा है।

रिपोर्ट्स की माने तो एप्पल के कॉन्ट्रैक्ट मैन्युफैक्चरर फॉक्सकॉन ने तमिलनाडु के चेन्नई में स्थित प्लांट में आईफोन 13 की मैन्युफैक्चरिंग शुरू कर दी है। इसी प्लांट में पहले से ही आईफोन 11 और आईफोन 12 भी बनाया जा रहा था। अभी तक की जानकारी के मुताबिक ये सिर्फ ट्रायल रन होगा हालांकि अभी पूरी तरह से कमर्शियल प्रोडक्शन फरवरी 2022 से शुरू होगा।

किस सीजन में होगी जबरदस्त सेल (IPhone 13 With Made In India Tag)

आईफोन 11 और आईफोन 12 मॉडल की बात करें तो उनका प्रोडक्शन भारत में ही होगा। आईफोन 11 और आईफोन 12 की सबसे ज्यादा बिक्री भारत में देखी गई है। अभी हाल में आई फेस्टिव सेल में भी आईफोन 12 और आईफोन 11 पर जबरदस्त डिस्काउंट देखने को मिला था, इसके चलते ये मॉडल जबरदस्त संख्या में बिके थे।

आईफोन 13 और आईफोन 13 मिनी ही भारत में बनेंगे (IPhone 13 With Made In India Tag)

अभी तक की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में सिर्फ आईफोन 13 और आईफोन 13 मिनी का प्रोडक्शन होगा। ज्यादा कीमत वाले आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स जैसे मॉडल भारत से बाहर ही बनेंगे। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि आईफोन 13 सीरीज भारत में सबसे ज्यादा बिकेगी।

IPhone 13 With Made In India Tag

Read more:- Vivo Watch 2: वीवो की यह वाच कल होगी लॉन्च, डिजाइन और खास स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा

Read more:- Telecom Regulatory Authority Of India: रिलायंस जियो ने 17 लाख जोड़े, भारती एयरटेल ने अक्टूबर में 4 लाख से अधिक उपयोगकर्ताओं को खो दिया

Read more:- Post Office MIS : पोस्ट ऑफिस में 10 साल से बड़े बच्चों का खोलें खाता, और जाने कैसे मिलेगा फायदा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

 

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR