Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeGadgetIPhone SE 3 लीक्स के जरिये लॉन्च की डेट आयी सामने, जानिए...

IPhone SE 3 लीक्स के जरिये लॉन्च की डेट आयी सामने, जानिए क्या होगी कीमत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IPhone SE 3: एप्पल जल्द ही आईफोन SE के नए मॉडल iPhone SE 3 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कहा जा रहा है कि यह फ़ोन iPhone SE 2020 का सक्सेसर होने वाला है। लीक्स की माने तो यह फ़ोन 8 मार्च को Apple Event के दौरान लॉन्च होगा। यह फ़ोन कंपनी की ओर से आने वाला पहला मिडरेंज 5G फ़ोन हो सकता है। इसके साथ ही कंपनी नए iPad को भी लॉन्च कर सकती है। आइए जानते है लॉन्च से जुडी कुछ ख़ास जानकारी।

बदल सकती है IPhone SE 3 की लॉन्च डेट 

iPhone SE 3
iPhone SE 3

Apple ने अपने पिछले लॉन्च इवेंट के दौरान दो नए MacBook Pro मॉडल लॉन्च किए थे, यह Mac इन-हाउस प्रोसेसर के साथ आते हैं। लीक्स रिपोर्ट की माने तो लॉन्च इवेंट में हमें कुछ देरी देखने को मिल सकती है इसके पीछे एक बड़ा कारण बताया जा रहा ही की Apple प्रोडक्शन में देरी और दूसरे कारणों से लॉन्च डेट में बदलाव भी कर सकता है।

Price of IPhone SE 3

लीक्स रिपोर्ट के मुतबिक फ़ोन की कीमत की बात करें तो यह फ़ोन 300 डॉलर के आस पर हो होगी जो भारतीय रुपये में लगभग 22,500 रुपये बनता है। वहीं iPad की कीमत की बात करें तो कहा जा रहा है कि यह 500 डॉलर के आस पास होगा जो भारतीय रुपये में लगभग 37,400 रुपये बनता है।

(iPhone SE 3 Launch Date)

Also read:- Change Your Name On Truecaller: क्या आपका नाम ट्रूकॉलर पर गलत आता है? नाम को चेंज करने या हटाने के लिए करे इन स्टेप्स को फॉलो

Read More : Automobile Sales Report मारुति सुजुकी, हुंदै की सेल्स में गिरावट, टाटा मोटर्स और स्कोडा की बिक्री बढ़ी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR