Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeIPL 2022IPL 2022 RCB vs KKR : कोलकाता का पलड़ा भारी, आज शाम आमने-सामने...

IPL 2022 RCB vs KKR : कोलकाता का पलड़ा भारी, आज शाम आमने-सामने होगी कोलकाता और बैंगलोर की टीम

- Advertisement -

IPL 2022 RCB vs KKR 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

आईपीएल का आज छठा मैच होने जा रह है जो की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के डॉ डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस आईपीएल में इन दोनों टीमों का यह दूसरा मैच है।

इससे पहले कोलकाता की टीम अपने पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर यहां पहुंची है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ करारी हार के बाद यह मैच खेलने उतरेगी।

इस मैच को जीतने के लिए दोनों टीमें पूरी कोशिश करेंगी। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा और यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

हेड टू हेड में केकेआर आगे 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल में 29 बार आमने-सामने आ चुकी है, जिसमें कोलकाता की टीम ने 16 मुकाबले जीते हैं और बैंगलोर 13 बार कोलकाता पर भारी पड़ी है। पिछले कुछ मैचों में आरसीबी की टीम ने केकेआर के खिलाफ ज्यादा मुकाबले जीते हैं।

लेकिन अगर ओवरआल रिकॉर्ड की बात की जाए, तो कोलकाता की टीम आरसीबी पर अभी तक भारी पड़ी है। आरसीबी की टीम यह मैच जीतकर कोलकाता के खिलाफ अपने रिकॉर्ड को बेहतर करना चाहेगी, वहीं कोलकाता की टीम आरसीबी को इस मामले में और पीछे करना चाहेगी।

RCB की संभावित प्लेइंग-11

IPL 2022 RCB vs KKR 

फाफ डुप्लेसी(C), अनुज रावत, विराट कोहली, शरफेन रदरफोर्ड, दिनेश कार्तिक(WK), शाहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा, डेविड विली, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा

KKR की संभावित प्लेइंग-11

IPL 2022 RCB vs KKR 

वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर, सैम बिलिंग्स, शेल्डन जैक्सन, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, टीम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

Also Read : Share Market Upside : सेंसेक्स में 500 अंकों की तेजी

Also Read : आज फिर बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम, जानिए आपके शहर में कितना है 1 लीटर पेट्रोल का रेट

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR