Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeIPL 2022IPL 2022 RR vs SRH : आज का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स...

IPL 2022 RR vs SRH : आज का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच

- Advertisement -

IPL 2022 RR vs SRH 

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

आज है आईपीएल 2022 का 5वां मुकाबला जो की राजस्थान रॉयल्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) स्टेडियम में होने का रहा है। दोनों ही टीमों में धुरंधर खिलाडी है जो आज के अपने शुरुआती मैच को जीतने में अपनी पूरी ताकत लगा देगी।

दोनों ही टीमों में काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। जो अकेले दम पर मैच को पलटने की क्षमता रखते हैं। इस मैच में हैदराबाद की टीम की कप्तानी केन विलियमसन और राजस्थान की टीम की कप्तानी संजू सैमसन करते नजर आएंगे।

इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर किया जाएगा और यह मैच भारतीय समयनुसार 7:30 बजे शुरू होगा। मैच देखने आए दर्शकों को उम्मीद होगी कि उन्हें इन दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा।

हेड टू हेड में हैदराबाद आगे 

अभी तक आईपीएल में यें दोनों टीमें 15 बार आमने-सामने आ चुकी हैं। जिसमें हैदराबाद की टीम ने राजस्थान को 8 बार हराया है और वहीं राजस्थान की टीम हैदराबाद को 7 बार हराने में कामयाब हुई है। आज राजस्थान की टीम के पास यह हिसाब बराबर करना का मौका होगा और हैदराबाद इस लीड को और ऊपर ले जाना चाहेगी।

आज यें दोनों टीमें 16वीं बार आमने-सामने होगी। अब देखना यह होगा की इस मैच को राजस्थान के रजवाड़े जीतते हैं या हैदराबाद के नवाब। हालांकि अभी तक हेड टू हेड दोनों लगभग बराबरी पर ही खड़े हैं।

Probable playing-11 of Rajasthan

यशस्वी जयसवाल, देवदत्त पड्डीकल, संजू सैमसन, जोस बटलर, शिमरॉन हेटमायर, रियान पराग, रवि अश्विन, ओबेद मैकॉय, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, यजुवेंद्र चहल

Probable Playing-11 for Hyderabad

राहुल त्रिपाठी, एडेन मारकर्म, केन विलियमसन, निकोलस पूरन, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, वाशिंगटन सुन्दर, श्रेयस गोपाल, मार्को यान्सिन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन

Also Read:- Petrol Diesel Today Price 29 March 2022 : दिल्ली में पेट्रोल 100 रुपए के पर, जानिए आपके शहर में क्या है रेट

Also Read:- iPhone 14 Series में होगा 48-मेगापिक्सल का बड़ा कैमरा सेंसर, जानिए पूरी डिटेल्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR