Wednesday, October 23, 2024
Wednesday, October 23, 2024
HomeKaam ki BaatJaunty Plus Electric Scooter भारत में हुआ लॉन्च, सिंगल चार्ज पर 120...

Jaunty Plus Electric Scooter भारत में हुआ लॉन्च, सिंगल चार्ज पर 120 km चलने का दावा

- Advertisement -

Jaunty Plus Electric Scooter

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Jaunty Plus Electric Scooter एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक ने भारत में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे Jaunty Plus नाम दिया है। स्कूटर की खासियत उसकी लंबी राइडिंग रेंज है। कंपनी का कहना है कि यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 120 km चल सकता है। वहीं इस स्कूटर को फुल चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है। भारत में इस स्कूटर की कीमत (Jaunty Plus Electric Scooter Price) 1,10,460 रुपये है। यह स्कूटर पांच रंग विकल्पों में उपलब्ध है लाल-काला, ग्रे-काला, नीला-काला, सफेद-काला और पीला-काला। इस स्कूटर को आप 15 फरवरी से खरीद सकते हैं।

फिक्स और पोर्टेबल बैटरी का मिलेगा विकल्प

Jaunty Plus Electric Scooter
Jaunty Plus Electric Scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 60V/40Ah क्षमता की लिथियम बैटरी मिलती है। जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया की कंपनी का दावा है कि इस बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है, और यह फुल चार्ज में 120 किलोमीटर की राइडिंग रेंज देती है । इस स्कूटर में आपको फिक्स और पोर्टेबल बैटरी पैक का विकल्प भी दिया गया है।

Features Of Jaunty Plus

Jaunty Plus Electric Scooter
Jaunty Plus Electric Scooter

Jaunty Plus के ख़ास फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर में आपको e-scooter क्रूज कंट्रोल स्विच मिलता है जिसके साथ इलेक्ट्रॉनिक असिस्टेड ब्रेकिंग सिस्टम (e-ABS), एंटी-थेफ्ट अलार्म, और मोबाइल या अन्य पोर्टेबल डिवाइस को चार्ज करने के लिए एक USB चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। इसमें टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन, साइड स्टैंड सेंसर, सेंट्रल लॉक, फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे शानदार फीचर्स मौजूद हैं।

Jaunty Plus Electric Scooter

Also read:- Valentine’s Day Deals: वैलेंटाइन्स डे पर आपको मिल रही है बेस्ट डील ऑन iPhone 13, Apple Watch Series 7, MacBook Pro, जानिए डीटेल्स

Also read:- Best Pre Paid Plans: फ्री OTT सब्सक्रिप्शन पाने के लिए, इन रिचार्ज offers को अपनाये

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR