Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeGadgetJio Launch New Cricket Add On Prepaid Plan : Jio ने लॉन्च किया...

Jio Launch New Cricket Add On Prepaid Plan : Jio ने लॉन्च किया 300 रुपये से भी कम का क्रिकेट Plan, पाए Disney+Hotstar, 15GB डेटा और बहुत कुछ

- Advertisement -

Jio Launch New Cricket Add On Prepaid Plan

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली : 

IPL की शुरुआत आज यदि 26 मार्च से होने जा रही है। और IPL की शुरुआत के साथ ही Jio ने अपना खास Cricket Add-On Prepaid Plan लॉन्च किया है, जिससे आप IPL का मजा बहुत ही सस्ते में उठा सकते हैं। आइए जानते हैं कि इस प्लान के बेनिफिट्स क्या हैं और कौन इसका फायदा उठा सकता है:

Jio का नया प्लान

Jio Launch New Cricket Add On Prepaid Plan

भारत टेलिकॉम कंपनी, Jio ने 279 रुपये का एक नया क्रिकेट ऐड-ऑन पैक लॉन्च किया है, जो डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। यह आईपीएल 2022 के लिए ठीक समय पर आता है। इस प्लान के साथ Disney+Hotstar Mobile का एक साल का सब्सक्रिप्शन और कुल मिलाकर 15GB हाई-स्पीड इंटरनेट दिया जाएगा।

Jio ग्राहक इस सुविधा के ज़रिये लाइव एक्शन देख सकेंगे और उन्हें अलग से सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं होगी। हालाँकि, 279 रुपये का नया प्लान केवल चुनिंदा यूजर्स के लिए उपलब्ध है, सभी के लिए नहीं। अगर आप जानना चाहते हैं कि आपके लिए ये प्लान उपलब्ध है या नहीं तो आप MyJio के मोबाइल ऐप पर जाकर चेक कर सकते हैं। बताते चलें की आपको इस प्लान के साथ कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है।

Jio का Disney+ Hotstar का सबसे सस्ता प्लान

जिओ का 499 रुपये का प्लान सबसे सस्ता और लाभदायक है। इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में हर रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलेंगे।

Jio का Disney+ Hotstar का 601 रुपये वाला प्लान

Jio का 601 रुपये का प्लान हर रोज 3 जीबी डाटा वाला प्लान है। इस प्लान के साथ 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इस प्लान में भी Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिस पर आप आईपीएल देख सकेंगे। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलेंगे।

Jio Launch New Cricket Add On Prepaid Plan

Also read:- Post Office ATM Card Transaction Rules : जानिए पोस्ट ऑफिस में एटीएम द्वारा लेनदेन के नियम

Also read:- Kia EV6 : किआ जल्द ही भारत में EV6 को करने वाली है लॉन्च, जानिए कार की खासियत

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR