Sunday, October 20, 2024
Sunday, October 20, 2024
HomeKaam ki BaatJio Plans: जिओ के 149 वाले प्लान की वैलिडिटी हुई कम

Jio Plans: जिओ के 149 वाले प्लान की वैलिडिटी हुई कम

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Jio Plans: टैरिफ प्लान्स में बढ़ोतरी के बाद से हर कंपनी अपने ग्राहकों को जमाए रखने के लिए काफी प्रयास कर रही है। इसी वजह से कंपनिया भी नए नए ऑफर पेश कर रही है। यदि यह और कंपनियों से तुलना की जाये तो जिओ के प्लान्स सबसे सस्ते है। वहीं आज हम आपके एक ऐसे ही पॉपुलर प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसकी कीमत में तो कोई बढ़ोतरी नहीं हुई पर कंपनी ने इसकी वैधता को कम कर दिया है आइए जानते है इस प्लान के बारे में

149 रुपये का है जियो प्लान (Jio Plans)

हम जियो के 149 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं, इस प्लान में पहले कंपनी यूज़र्स को 24 दिन की वैधता देखने को मिलती थी। लेकिन अब कंपनी ने इस प्लान में बदलाव कर दिए है और इस प्लान के वैधता को कम कर दिया है। अब आपको इस प्लान में 24 दिन की जगह केवल 20 दिन तक की ही वैधता मिलती है। (Jio Plans)

Also read:- Fixed Deposit: क्या आप FD में इन्वेस्ट करने के इच्छुक है ? तो इन तीन बैंको में इन्वेस्ट कर पाए फायदा

प्लान से आपका लाभ

इस प्लान में यूज़र्स को डेली 1 GB हाई-स्पीड डाटा इस्तेमाल के लिए उपलब्ध कराया जाता है। डेली डाटा कोटा खत्म होने के बाद इंटरनेट डाउनलोड स्पीड 64 Kbps हो जाती है। 24 दिन की वैधता में कुल मिलाकर 24GB डाटा मिलता था । लेकिन अब ये घटकर 20GB ही रह गया है। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है।

Jio Plans

Also read:- Garena Free Fire Redeem Codes 26 December 2021 फ्री फायर के इन रिडीम का यूज़ कर जीते गिफ्ट्स एंड रिवार्ड्स

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR