Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeKaam ki BaatJio Postpaid plan पर Netflix, Amazon Prime और Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा...

Jio Postpaid plan पर Netflix, Amazon Prime और Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा मुफ्त

- Advertisement -

Jio Postpaid plan: जैसा की आपको पता ही है जियो, एयरटेल और वीआई ने अपने प्रीपेड प्लान दिसंबर में महंगे कर दिए हैं। और यही वजह है की ग्राहकों को सही प्लान चुनना में मुश्किल हो रही है। यदि आप जिओ के ग्राहक है तो यह न्यूज़ आपके लिए है आज हम आपको एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत 400 रुपये से कम है और इसमें कॉलिंग और डेटा के साथ Netflix, Amazon Prime और Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी साथ में मिलेगा। जिससे आपको अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफार्म पर सब्सक्रिप्शन लेने की कोई ज़रूरत नहीं पड़ेगी।

jio का 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान (Jio Postpaid plan)

जिस प्लान के बारे में हम आपको बताना चाहते है उसकी कीमत 399 रुपये है। लेकिन बता दे कि यह एक पोस्टपेड प्लान है। पोस्टपेड प्लान का नाम सुनते हे यूजर उसे महंगा समझने लगते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है हम आपको बताएंगे कि यह किस तरह एक किफायती प्लान साबित हो सकता है। सबसे पहले जानले इस प्लान के बेनिफिट्स क्या हो सकते है।

प्लान के बेनिफिट्स

इस प्लान से आपको बहुत फायदा हो सकता है आपको बता दे इस प्लान में हर महीने 75 जीबी डेटा मिलता है। यानी हर दिन 2.5 जीबी डेटा । 75 जीबी डेटा खत्म होने के बाद 10 रुपये प्रति जीबी का चार्ज लिया जाएगा। इसमें 200 जीबी तक डेटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS दिए जाते हैं। अन्य सुविधाओं की बात करें तो आपको Netflix, Amazon Prime, Disney+ Hotstar, JioTV, JioSecurity, और JioCloud की भी सुविधा है। Jio Postpaid plan

प्रीपेड प्लान से सस्ता पड़ेगा यह प्लान

यह प्लान जीएसटी के बाद 470 रुपये महीना का होता है। अगर आप जियो का रोज 2 जीबी प्रतिदिन वाला प्लान लेते हैं, तो 28 दिन वाले प्लान की कीमत 299 रुपये होगी। यानी पोस्टपेड प्लान से 500MB कम। इतना ही नहीं Netflix प्लान की कीमत हर महीने 149 रुपये होती है। इस तरह प्रीपेड यूजर के लिए कुल खर्च 448 रुपये हो जाता है। इसी तरह, एक साल के Disney+ Hotstar की कीमत 499 रुपये सालाना और Amazon Prime की कीमत 1499 रुपये सालाना है। इस तरह एक प्रीपेड प्लान और जियो के पोस्टपेड प्लान में ज्यादा फर्क नहीं रह जाता।

Jio Postpaid plan

Also read:- Property Tax: महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, अब खरीदे 500 स्क्वायर फीट तक का घर बिना किसी टैक्स

Also read:- Ujjivan Small Finance Bank दे रहा है फिक्स्ड डिपॉजिट पर ज्यादा ब्याज कमाने का मौका

Also read:- BlackBerry Classic की सर्विसेज, 4 जनवरी से हो जाएगी बंद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR