Saturday, October 19, 2024
Saturday, October 19, 2024
HomeKaam ki BaatJoy e-Bike Monster सिंगल चार्ज पर 95Km की रेंज, इस इलेक्ट्रिक बाइक...

Joy e-Bike Monster सिंगल चार्ज पर 95Km की रेंज, इस इलेक्ट्रिक बाइक में है बेहतरीन फीचर्स, जानिए क्या है कीमत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज,अंबाला

Joy e-Bike Monster: देश में बढ़ी पेट्रोल की कीमतों से लोगों की जेब पर असर पड़ रहा है। ऐसे लोग ईवी की तरफ ज़्यादा जा रहे है। इस डीमांड को देखते हुए कई कंपनियों ने ईवी सेगमेंट में ई-कार, ई-बाइक और ई- स्कूटर को लॉन्च किया है। आपके लिए पेट्रोल वाहनों के मुकाबले इलेक्ट्रिक वाहन ज्यादा किफायती होंगे।

आप के लिए यह एक फायदे का सौदा हो सकता है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मात्र 23 पैसे में 1 km चलती है यानी इसकी प्रति km का खर्च सिर्फ 23 पैसे है। यह कॉस्ट किसी भी पेट्रोल वाली bike से काफी कम है। इसके इस्तेमाल से आप पेट्रोल पर खर्च होने वाले पैसे की बचत कर सकते हैं।

सिंगल चार्ज पर 95KM रेंज (Joy e-Bike Monster)

इसके फीचर्स की बात की जाये, तो ये मात्र 23 पैसे में 1KM तक दौड़ती है यानी इसके प्रति किलोमीटर का खर्च सिर्फ 23 पैसे है। किसी भी पेट्रोल बाइक के मुकाबले ये कॉस्ट काफी कम है। इस कंपनी ने ये दावा किया है 1KM में इसका खर्च सिर्फ 23 पैसे आता है। ये सिंगल चार्ज पर 95KM की रेंज ऑफर करती है।

कंपनी के इस दावे के अनुसार, देखा जाए तो यह मोटरसाइकिल 115 रुपये में कुल 500 KM की ड्राइविंग रेंज देगी। यह बाइक Joy e-bike Monster हैं, जिसमें 72 V, 39 AH लिथियम आयन बैटरी है। 1500W का डीसी ब्रशलेस हब मोटर है। यह फुल चार्ज होने में 5 से 5।5 घंटे लेती है। फुल चार्ज होने पर Joy e-bike Monster इलेक्ट्रिक बाइक की ड्राइविंग रेंज 95 km की है। Joy e-Bike Monster

Joy e-Bike Monster Price 

वहीं कंपना का दावा है कि ये इस बाइक की फुल बैटरी चार्ज करने में 3.3 यूनिट बिजली की खपत लगती है। इसकी Top Speed 60 km/h है। इस Electric Bike की एक्स-शोरूम में 98,666 रुपये कीमत है। और तो और इस ई–बाइक में 250 वाट की ब्रशलैस डीसी मोटर दी गई है, जिसे 74 वोल्ट/25 एएच की लिथियम आयन बैटरी पैक से पावर मिलती है। मार्केट में इसका मुकाबला Komaki MX3, Komaki M-5 और Revolt Motors RV 400 जैसी इलेक्ट्रिक बाइक्स से है।

Joy e-Bike Monster

Read more:- Third Party Insurance बिना थर्ड पार्टी इंश्योरेंस के न चलाये वाहन, जानें क्या है इसके फायदे – कैसे करें क्लेम

Read more:- American Arms Companies कोरोना काल में भी अमेरिका की हथियार कंपनियों ने किया अरबों का बिजनेस

Read more:- Petrol Price In India 41 दिनों से देश में स्थिर है पेट्रोल डीजल का रेट, देखिए आपके शहर के क्या हैं रेट ?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR