Thursday, October 24, 2024
Thursday, October 24, 2024
HomeAutomobileLenovo Legion Y90 लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, गेमिंग के लिए बेस्ट...

Lenovo Legion Y90 लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, गेमिंग के लिए बेस्ट ऑप्शन

- Advertisement -

Lenovo Legion Y90

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Lenovo Legion Y90: लेनोवो चीन में अपना नया गेमिंग स्मार्टफोन लेनोवो Legion Y90 को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने इस बात की जानकारी अपनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट से दी है। टीज़र पोस्ट के मुताबिक यह फ़ोन 28 फरवरी को लॉन्च होगा। फ़िलहाल कंपनी ने अभी इस फ़ोन से जुडी किसी भी प्रकार की जानकारी को शेयर नहीं किया है परंतु लीक्स में इसके कुछ फीचर सामने आए है पर इससे पहले लॉन्च से जुडी कुछ ख़ास जानकारी के बारे में जान लेते है ।

Lenovo Legion Y90 Launch Details

Lenovo Legion Y90
Lenovo Legion Y90

कंपनी द्वारा शेयर की गई पोस्ट से जानकारी मिलती है कि लेनोवो Legion Y90 स्मार्टफोन 28 फरवरी को 7pm CST जो भारतीय समयानुसार शाम 4.30 बजे लॉन्च होगा। पोस्टर में लेनोवो Legion का लोगो साफ देखा जा सकता है, जिसमें स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक भी सामने आया है।

संभावित Specifications Lenovo Legion Y90

Lenovo Legion Y90
Lenovo Legion Y90

लीक्स की माने तो फ़ोन में हमें एंड्रॉयड 12 मिलने वाला है जिसके साथ 6.92 इंच full-HD+ डिस्प्ले होगी, जो 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी । फोन में हमें क्वालकॉम चिपसेट Snapdragon 8 Gen 1 मिल सकता है, इसके साथ 16 GB RAM और 512 GB स्टोरेज मिल सकती है। फोटो और वीडियो के लिए इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा और 16 MP का सेकेंडरी कैमरा देखने को मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 44 MP का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है। फ़िलहाल फ़ोन से जुडी और कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Also read:- Nokia G11 हो गया है लॉन्च, कम कीमत में पाए यह कमाल का फ़ोन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR