Monday, October 21, 2024
Monday, October 21, 2024
HomeGadgetMoto G71 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जानिए कीमत और फीचर्स

Moto G71 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, जानिए कीमत और फीचर्स

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Moto G71 भारत में लॉन्च हो रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक यह फ़ोन 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की तरफ से मंगलवार को यह घोषणा की गयी है। यह फ़ोन पहले ही ग्लोबली मार्किट में लॉन्च हो चूका है। इसके अलावा कंपनी ने Moto G200, Moto G51, Moto G41 और Moto G31 स्मार्टफोन्स को भी लॉन्च किया था। आइए जानते हैइस फ़ोन के कुछ ख़ास फीचर्स

Camera Fetures of Moto G71

कैमरा की बात करें तो फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जिसका प्राइमरी कैमरा 50 MP का है। इसके साथ फोन में 8 MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 MP का मैक्रो लेंस भी मौजूद है। साथ ही फोन में 16 MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।

बैटरी की बात करें तो फ़ोन में 5,000 की बड़ी बैटरी दी गई है, जिसके साथ Turbo Power 30 फास्ट फ़ास्ट चार्जिंग मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type-C Port, Bluetooth V5 और WiFi दिया गया है।

Specifications Of Moto G71

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह फ़ोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉयड 11 के साथ आता है। साथ ही इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी+ ओलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें लगा है क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर जो 8 GB RAM सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Price Of Moto G71

कीमत की बात करें तो Moto G71 की यूरोप में शुरूआती कीमत लगभग 25,200 रुपये थी। वहीं ऐसी खबरें सामने आ रही है की भारतीय कीमत भी इसके आसपास ही हो सकती है।

Moto G71

Also read:- Nokia Handsets: बड़ी खबर! Nokia ने लॉन्च किए 4 स्मार्टफोन, जिसकी कीमत सुनकर उड़ जायेगे होश

Also read:- Google Map Settings: क्या आप जानते है गूगल मैप्स की इन सेटिंग्स के बारे में

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Koo bird

MOST POPULAR